सोहेल खान से तलाक पर बोली Seema Sajdeh सबकुछ आसान नहीं था, कैसे उन्होंने खुद को मैनेज किया खोला राज

सोहेल खान से तलाक पर बोली Seema Sajdeh सबकुछ आसान नहीं था, कैसे उन्होंने खुद को मैनेज किया खोला राज

सोहेल खान एवं सीमा सजदेह (Seema Sajdeh) की शादी 1998 में हुई थी। इस शादी से इन्हें दो बच्चे है। जिनका नाम निर्वाण एवं योहान है। शादी के बाद 24 सालों तक एकसाथ जिंदगी बिताने वाले इस कपल का इसी साल तलाक हुआ हैं। अब हाल ही में सीमा सजदेह (Seema Sajdeh) जो एक फैशन डिजाइनर हैं उन्होंने सोहेल संग तलाक पर खुलकर बात की। सीमा ने बताया कि तलाक लेना उनके लिए आसान नहीं था। उन्होंने कैसे खुद को मैनेज किया इस पर उन्होंने विस्तार से चर्चा की।

सोहेल खान से तलाक पर बोली Seema Sajdeh सबकुछ आसान नहीं था, कैसे उन्होंने खुद को मैनेज किया खोला राज

मीडिया रिपोर्ट की माने तो बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में सीमा ने कहा कि मैं अगर वही चीज को लेकर बैठती तो मैं आसानी से खो सकती थी। लेकिन मैने दूसरी ओर का रास्ता चुना। जो मुझे आगे बढ़ने में मदद करती है।

आसान नहीं था तलाक

सीमा (Seema Sajdeh) कहती है कि जब एक परिवार जो सालों से एक-दूसरे के साथ रहा और उनके दो बच्चे तो तलाक लेना आसान नहीं होता हैं। हम हर तरफ देखना होता है। लेकिन परिस्थितियां कुछ ऐसी हो जाती है जो न चाहते हुए भी आगे कदम बढ़ाना पड़ता हैं। ठीक उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ।

सीमा (Seema Sajdeh) कहती है कि सोहेल से तलाक लेना आसान नहीं था। क्योंकि बचों के लिए परिवार के सदस्यों के लिए भाई-बहन के लिए यह सब आसान नहीं होता। कौन होगा जो अपनी बहन व बेटी को रोते हुए देखना चाहेगा। उस वक्त इस चीज को लेकर सभी तनाव में रहते हैं। खासकर वह शख्स जिसकी वजह से यह सब हो रहा है। वह सभी के आंखों में खटकता है।

सीमा (Seema Sajdeh) कहती है कि इन्हीं सब चीजों को लेकर मैं पॉजिटिव सोचने लगी। निगेटिविटी को मैंने दूर कर दिया। अब उस स्थान पर पहुंच गई हूं जहां मुझे किसी की परवाह नहीं हैं। अब सभी जानते हैं कि कौन मेरा भाई, बेटा और परिवार है।
बताते चले कि सोहेल से तलाक लेने के बाद सोशल मीडिया में सीमा ने अपना खान सरनेम चेंज कर लिया है। जहां उन्होंने अपना नाम सीमा किरण सजदेह कर दिया है।

Also Read- Praj Industries के शेयर ने निवेशकों को बना दिया करोड़पति, जाने कितने सालों में दिया जर्बदस्त रिटर्न

Also Read- Business Idea : गांव हो या शहर कहीं भी घर से इस बिजनेस को करके महीने की जा सकती है हजारों रूपए की कमाई, ग्राहक खुद आएगा आपके द्वार

Leave a Reply

Your email address will not be published.