Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTGehraiyaan का टीजर देख KRK ने Deepika Padukone पर कसा तंज, Ranbir...

Gehraiyaan का टीजर देख KRK ने Deepika Padukone पर कसा तंज, Ranbir Kapoor से जोड़ा नाम, लिखा-ये नशेड़ी-गजेड़ी कभी नहीं सुधरेंगें..

गहराइयां (Gehraiyaan movie) फिल्म का टीजर देख अभिनेता व फिल्म क्रिटिक केआरके दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नाम घसीटा है। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि रणवीर कपूर भी सोचता होगा कि ठीक भगवान ने दीपू से ब्रेकअप करा दिया, वरना आज भरे बाजार..।

Gehraiyaan का टीजर देख KRK ने Deepika Padukone पर कसा तंज, Ranbir Kapoor से जोड़ा नाम, लिखा-ये नशेड़ी-गजेड़ी कभी नहीं सुधरेंगें..
photo credit – gehraiyaan movie and social media

बीते दिनों सिद्धांत चतुर्वेदी, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एवं अनन्या पाण्डेय स्टारर फिल्म गहराइंया का टीजर रिलीज हुआ। टीजर में सिद्धांत चतुर्वेदी संग दीपिका पादुकोण के बीच कई लिपलॉक सीन देखने को मिले। जिसे लेकर दीपिका ने खुलकर बात की। दीपिका ने साफ किया है कि इस तरह का सीन करना बेहद कठिन होता है। लेकिन स्क्रिप्ट की डिमाण्ड की वजह से कलाकारों को करना पड़ता है। मैं शुक्रगुजार हूं फिल्म के निर्देशक शकुन बत्रा का। जिन्होंने सेट पर ऐसा माहौल तैयार रखा। जिससे इस तरह के सीन हम आसानी से कर सके और खुद को सुरक्षित फील कर सकें।

KRK ने लिए मजे

गहराइयां फिल्म (Gehraiyaan movie) का टीजर देख केआरके ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने दीपिका के साथ रणवीर कपूर का नाम जोड़ते हुए मजे लिए हैं। केआरके ने लिखा कि ‘रणवीर कपूर ने भी गहराइयां का टीजर देख खुद से कहा होगा। धन्यवाद भगवान। बचा लिया दीपू के साथ ब्रेकअप करवाकर। नहीं तो आज ऐसे इज्जत भरे बाजार नीलाम होती।

आगे KRK एक और ट्वीट करते हैं। जिसमें गहराइयां फिल्म (Gehraiyaan movie) के स्टार की जमकर खिल्लियां उड़ाते हैं। केआरके लिखते हैं कि आज मुझे बेशरम लोगों की फिल्म् गहराइयां के ट्रेलर का रिव्यू करने का मौका नहीं मिला। लेकिन कल मैं इसका रिव्यू जरूर करूंगा। आगे केआरके लिखते हैं कि ये नशेडी-गजेड़ी कभी नहीं सुधरेंगे।

बता दें कि गहराइयां फिल्म (Gehraiyaan movie) 11 फरवरी 2022 को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। फिल्म में प्रमुख रूप से सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पाण्डेय एवं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हैं। फिल्म को निर्देशित शकुन बत्रा ने किया है। यह पहला मौका है जब दीपिका पादुकोण शकुन बत्रा के साथ काम कर रही हैं। तो वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी भी बड़ी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण संग खुद काम करके अपने आपको बेहद लकी मान रहे है।

ऐसे में गहराइयां फिल्म को देखने दर्शक काफी बेताब हैं। क्योंकि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पहली बार फिल्म में इतने बोल्ड सीन करते हुए नजर आएंगी। हालांकि फिल्म 83 में भी दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ कुछ बोल्ड सीन थे। लेकिन गहराइयां फिल्म के बोल्ड सीन कुछ ज्यादा ही फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

Also Read- सरोगेसी से पैरेंट्स बने Nick jonas व Priyanka Chopra, बेटी या बेटा क्या हुआ, फैंस जानने को बेताब

Also Read- Siddhant Chaturvedi संग इस फिल्म में कई इंटीमेट सीन करती नजर आएंगी Deepika Padukone, टीजर लांचिंग दी सफाई

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular