Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTपर्दे पर Kiara Advani का मास्टरबेशन सीन देख दादी ने दिया था...

पर्दे पर Kiara Advani का मास्टरबेशन सीन देख दादी ने दिया था यह रिएक्शन, कहा-अब दुनिया के सामने..

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड फिल्मों की पॉपुलर अभिनेत्री हैं। कियारा ने अब तक अपने फिल्मी करियर में तरह-तरह के रोल निभाए। कियारा ने फिल्म लास्ट स्टोरीज में स्कूल टीचर का किरदार निभाया था। जिसमें उनका पति उन्हें सेक्सुअली रूप से सैटिसफाई नहीं कर पाता है। जिस वजह से वह मास्टरबेशन का सहारा लेती हैं। इस फिल्म को जब कियारा ने अपने दादी के साथ देखी तो उन्हें कुछ समझ नहीं आया। रिपोर्ट की माने तो जब कियारा ने अपनी दादी को अपना किरदार समझाया तो उसके बाद दादी का जो रिएक्शन आया उससे कियारा हैरान रह गई थी।

पर्दे पर Kiara Advani का मास्टरबेशन सीन देख दादी ने दिया था यह रिएक्शन, कहा-अब दुनिया के सामने..

कबीर सिंह फिल्म जैसी ब्लॉकबास्टर मूवी से सुर्खियां बटोर चुकी कियारा आडवाणी (Kiara Advani) कुछ समय पहले अपने बोल्ड सीन से जमकर तलहका मचाया था। करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म लास्ट स्टोरीज में कियारा एक स्कूल टीचर के किरदार में थी। जिसमें उन्होंने मास्टरबेशन सीन देकर सनसनी मचा दी थी। इसी दरम्यान जब कियारा एक चैट शो में पहुंची तो उन्होंने खुलासा किया कि लास्ट स्टोरीज फिल्म देखकर उनके दादी का कैसा रिएक्शन था।

कियारा (Kiara Advani)बताती है कि जब दादी मेरे पास रहने आई इस दौरान मेरी फिल्म लास्ट स्टोरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। इस फिल्म को मैंने अपने परिवार वालों के साथ देखी। सभी ने मेरे किरदार को खूब पसंद किया। क्योंकि मेरे परिजनों केा ऑर्गेज्म सीन से कोई फर्क नहीं पड़ता है। फिल्म में मेरे द्वारा निभाए गए किरदार से सभी वाकिफ थे। क्योंकि फिल्म साइन करने से पहले मैंने सभी परमीशन ली थी।

कियारा (Kiara Advani) बताती है कि मेरी दादी आधी ब्रिटिश है। लिहाजा जब मैंने उनके साथ फिल्म देखी तो उन्हें खास समझ नहीं आई। सभी जोक्स व डायलॉग्स पर हंस रहे थे तो मेरी दादी अपने ही मग्न थी। एक्ट्रेस बताती है कि पूरी फिल्म देखने के बाद जब दादी का कोई रिएक्शन नहीं आया तो मैंने मां से बात की। मां ने कहा दादी को सीन समझा दो। मैंने जब दादी को सीन समझाया। मैंने कहा कि वह लड़की पूरे परिवार के सामने ऑर्गेज्म महसूस कर रही होती है। जिस पर दादी ने कहा कि पहले परिवार के सामने अब पूरी दुनिया के सामने। कियारा बताती है का दादी का यह जवाब सुनकर मैं हैरान रह गई।

बताते चले कि कियारा (Kiara Advani) की यह शार्ट फिल्म लास्ट स्टोरीज का हिस्सा थी। जिसमें उन्होंने एक स्कूल टीचर का किरदार प्ले किया था। जिसे उसका पति सैक्सुअली सैटिसफाई नहीं कर पाता है।

Also Read- कॉमेडियन Bharti Singh ने शेयर की पहली बार बेटे की तस्वीर, बधाईयों का लगा तांता

Also Read- जब कपिल शर्मा ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से लिए मजे, कहा- लगता है अपुनइच प्रसीडेंट हैं…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular