Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTKapil Sharma को टीवी पर देखकर बेटी अनायरा कहती है यह बात,...

Kapil Sharma को टीवी पर देखकर बेटी अनायरा कहती है यह बात, खुद एक्टर ने शेयर किया किस्सा!

कॉमेडी जगत के किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपने बच्चों को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में कपिल ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी बेटी अनायरा का सोशल मीडिया के प्रति क्या रिएक्शन रहता है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह अपने छोटे भाई त्रिशान को क्या कहकर बुलाती हैं।

Kapil Sharma को टीवी पर देखकर बेटी अनायरा कहती है यह बात, खुद एक्टर ने शेयर किया किस्सा!

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ के 2 बच्चे हैं। बेटी का नाम अनायरा है जबकि बेटे का नाम त्रिशान है। हाल ही में कपिल का बेटा त्रिशान जब एक साल का हुआ तो एक्टर ने कई तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर कीं। दोनों बच्चों में कपिल की बेटी अनायरा बड़ी है। एक इंटरव्यू में कपिल ने बताया कि वह अपने बच्चों के साथ किस तरह समय बिताते हैं।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो कपिल बताते है कि पिछले कई महीनों से वह लगातार शूटिंग कर रहे है। ऐसे में उन्हें बच्चों के साथ समय बिताने का मौका नहीं मिलता है। आगे कपिल (Kapil Sharma) बताते हैं कि मुझे सुबह में उनके साथ बिताने के लिए थोड़ा समय मिलता है, लेकिन जब मैं घर लौटता हूं, तब तक वह सो चुके होते हैं। कपिल कहते है कि बेटा त्रिशान हाल ही में एक साल का हुआ है ऐसे में लगता है कि मैं पूरा समय उसके साथ बिताउं। लेकिन काम की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पाता है।

बातचीत में कपिल बताते है कि उनकी बेटी अनायरा अपने छोटे भाई को खरगोश बुलाती है। वह कहती है कि ये मेरा खरगोश है। आगे कपिल बताते है कि बेटी अनायरा अभी छोटी है, इसलिए बहुत सारी चीजों को नहीं समझती है। ऐसे में जब मुझे वह टीवी पर देखती तो कहती है कि पापा टीवी पर आ रहे हैं। इसमें कौन सी बड़ी बात है। टीवी पर तो मैं भी आ सकती हूं।

कपिल (Kapil Sharma) बताते है कि पत्नी गिन्नी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड करती रहती है। जिसे बेटी अनायरा देखती है तो वह सोचती है कि वह भी टीवी पर आ रही है। कपिल कहते है कि बच्चों की प्यार भरी बातें सुनकर घर के सभी सदस्य खूब मनोरंजन करते है। बच्चों के साथ समय बिताना वकाई बेहद शानदार होता है। कपिल कहते है कि बच्चे ही उनकी दुनिया है। ऐसे में पूरा दिन चटर-पटर चलता रहता है।

Also Read- रिकव्हर हुआ Nora Fatehi का इंस्ताग्राम एकाउंट, पोस्ट कर बताया कैसे हो गया था डिलीट

Also Read- जब इंस्ताग्राम में मिलियन फालोवर होने पर Nora Fatehi कुछ यूं किया सेलीब्रेट, अब डिलीज हुआ एकाउंट तो..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular