Amitabh Bachchan को देखकर रेखा भूल जाती थी डायलॉग, यह रही बड़ी वजह

Amitabh Bachchan को देखकर रेखा भूल जाती थी डायलॉग, यह रही बड़ी वजह

Amitabh Bachchan : बॉलीवुड गलियारे में ढेरों कहानियां है, जिनकी चर्चा अक्सर होती रहती है। इन्हीं में से एक किस्सा अमिताभ बच्चन और रेखा का है। दोनों सितारों की लव स्टोरी की एक समय चर्चा खूब हुआ करती थी। कहा जाता है कि दो अंजाने सेट इनकी प्रेम कहानी शुरू हुई थी। 70 के दशक में इनके अफेयर के किस्से इंडस्ट्री में खूब सुर्खियों में रहे। ऐसे में दोनों ही सितारों के फैंस अक्सर इनकी जुड़ी तमाम बताते जानना चाहते हैं। तो चलिए जानते हैं रेखा एवं अमिताभ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

अमिताभ (Amitabh Bachchan) एवं रेखा की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री से ज्यादा ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री ने खूब सुर्खियां बटोरी। अक्सर दोनों से जुड़े किस्से सुर्खियों में छाए रहते हैं। जब एक इंटरव्यू के दरम्यान रेखा से यह पूछा गया था कि उनकी नजर में अमिताभ कैसे नजर आते हैं। तो रेखा ने क्या चलिए जानते हैं।

इस सवाल का जवाब देते हुए रेखा फेमस शो रांदेवू विद सिमी ग्रेवाल में कहती है कि उन्हें अमिताभ के साथ काम करने का मौका दो अंजाने फिल्म में मिला। तो वह काफी नर्वस हो गई थी। शूटिंग के दरम्यान कई ऐसे मौके रहे, जब वह अमिताभ को सामने पाकर अपना डायलाग भूल जाती थी।

रेखा बताती है कि दो अंजाने के ठीक पहले अमिताभ (Amitabh Bachchan) की फिल्म दीवार रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने उनकी इमेज एक सुपरस्टार की बना दी। जिसके बाद रेखा उन्हें साथ काम करने में थोड़ा घबरा जाती थी। वहीं इमेज रेखा के दिमाग में घर कर गई थी।

चेहरे पर दर्द नहीं आने देते अमिताभ

रेखा बताती है कि अमिताभ (Amitabh Bachchan) उन सितारों में से एक हैं जो कभी भी दर्ज को अपने चेहरे पर जाहिर नहीं होने देते हैं। जो उनकी यह सबसे बड़ी खूबी है। परेशानी कितनी भी क्यों न हो, लेकिन वह कभी घबराते नहीं हैं। रेखा आगे बताती है कि गंगा की सौगंध फिल्म की शूटिंग के समय अमिताभ को काफी चोटें आई थी। बावजूद इसके उन्होंने ब्रेक नहीं लिया था और अपनी परफॉर्मेंस जारी रखे थे।

Also Read- Old Note or Coin सेल करने का बना रहे प्लान तो हो जाएं सावधान, आरबीआई ने किया अलर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *