hindinews11.com

Satna News : पैसा नहीं दे रहा था युवक तो सट्टा कारोबारी ने सरेबाजार मारी गोली, हुई मौत आरोपी गिरफ्तार

Satna News : सतना के अमरपाटन में सट्टा कारोबारी ने भरे बाजार एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना बीती रात की बताई जा रही है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दिलेरी भीड़ के बीच खड़ा रहा और चिल्ला चिल्लाकर यह कहता रहा कि मेरा पैसा नहीं दे रहा था इसलिए मैंने गोली मारी है। पुलिस ने आरोपी के पास से दो देसी पिस्टल व दो जिंदा कारतूस बरामद की है। अमरपाटन थाना क्षेत्र में हुई इस घटना से पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। आरोपी पुलिस हिरासत में है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

सतना के अमरपाटन थाना अंतर्गत बाजार के मुख्य चौराहे के उस वक्त हड़कंप मच गया जब शिवचरण नामक व्यक्ति ने दिलीप कुमार जैन नाम के व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना मंगलवार की रात की है जब दिलीप कुमार जैन अपने घर से चाय पीने चौराहे की ओर जा रहा था जैसे ही वह चौराहे में पहुंचा पहले से घात लगाकर शिवचरण वहां बैठा हुआ था। लिहाजा दिलीप को देखते ही शिवचरण ने अपने देसी पिस्टल से गोली मार दी। दिलीप की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आरोपी शिवचरण घटना को अंजाम देने के बाद मौके पर ही दिलेरी से खड़ा रहा। और वह मौजूद लोगों को हत्या का कारण बताता रहा। आरोपी की माने तो वह एक सट्टे का कारोबार करता है दिलीप कुमार जैन से उसका पैसे का लेनदेन था। शिवचरण के कई बार मांगने पर दिलीप ने पैसे नहीं दिए बल्कि उसके साथ गाली गलौज करता था। लिहाजा उसने चौराहे में गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना की खबर लगते ही अमरपाटन थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। बीच चौराहे में हुई इस बड़ी घटना से लोगों का हुजूम लग गया। मौके पर मृतक और उसका हत्यारा दोनों ही थे। पुलिस ने जब आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास से 2 देसी पिस्टल व जिंदा कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने रंगे हाथों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Also Read – Business Idea : फ्लिपकार्ट, अमेजन से जुड़कर हर माह करें बंपर कमाई, आगे बढ़ने से पहले जान पूरा तरीका

Also Read- 40 साल पार वालों की सरकार ने ली सुध, प्रतिमाह देगी 2 हजार पेंशन

Leave a Comment