Satna News : सतना-सेमरिया मार्ग में हुआ सड़क हादसा, बाइक सवार एक की मौत एक गंभीर

Satna News : सतना-सेमरिया मार्ग में हुआ सड़क हादसा, बाइक सवार एक की मौत एक गंभीर

Satna News : रीवा। सतना-सेमरिया मार्ग में गत दिनों एक भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस सड़क दुर्घटन के बाद ग्रामीण काफी आक्रोशित दिखे और उन्होंने सड़क पर चकाजाम लगा दिया।

खबरों की माने तो सतना-सेमरिया मार्ग में कोटर थाना के बिहरा गांव के समीप गुरूवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ। जहां एक बस की टक्कर से बाइक सवार संजय सिंह निवासी गढ़वा खुद की मौके पर मौत हो गई। तो वहीं हादसे में संजय का साला रामनिवास सिंह निवासी देवमउ दलदल गंभीर रूप से घायल हुआ है।

बताया जाता है कि मृतक संजय सिंह अपने साले के साथ बाइक में सवार होकर बिहरा में परिचित के यहां निमंत्रण पर गया हुआ था। जहां से लौटते समय कछवाहा ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 19 पी 0726 ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे संजय सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साला गंभीर रूप से घायल हुआ है। इस सड़क दुर्घटना को देखने के बाद ग्रामीण काफी आक्रोशित हो उठे और उन्होंने सड़क पर चकाजाम लगा दिया। जिससे घंटो आवागमन बाधित रहा। इस दुर्घटना की सूचना जैसे ही कोटर थाना प्रभारी आशुतोष मिश्रा को हुई वह मौके पर पहुंचे और घंटो मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया।

Also Read- Rewa : घने कोहरे के बीच बच्चों को स्कूल ले जा रही पिकअप वाहन को बस ने मारी टक्कर, 1 की मौत, 5 गंभीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *