hindinews11.com

Satna News : भाई ने बहन को प्रेमी से मिलने पर लगाई पाबंदी तो सगी बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर उठाया खौफनाक कदम

Satna News : भाई ने सगी बहन को प्रेमी से मिलने पर पाबंदी लगाई तो बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर भाई को मौत के घाट उतार दिया। यह पूरा मामला सतना जिले के रामपुर बघेलान थाना अंतर्गत दलदल गांव का है।

सतना। जिले के रामपुर बघेलान थाना क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आने आ रहा है जिसने सगे रिश्ते पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। जो भी इस मामले सुन रहा है उसे सहजा विश्वास नहीं हो रहा है कि भला एक प्रेमी के खातिर बहन किस हद तक जा सकती हैं।

पुलिस की जानकारी के मुताबिक रामपुर बघेलान थाना क्षेत्र अंतर्गत दलदल गांव में एक युवक की लाश मिली थी। युवक के गले में कटने का निशान पाया गया है। शरीर में तार लिपटा हुआ था। करंट लगने से जले के निशान बने हुए थे तलाशी के दौरान मृतक की जेब में एक सुसाइड लेटर भी मिला था जिसमें मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा था। पुलिस भी परेशान थी यह आत्महत्या है, या हत्या।

यूं पकड़ में आए आरोपी

पुलिस की जांच में पता चला कि जेब में मिला सुसाइड नोट मृतक युवक की राइटिंग नहीं है। पुलिस को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार या राइटिंग उसके दोस्त की है। पुलिस ने जब उसके दोस्त को बुलवाकर लिखावट कराई तो वह राइटिंग उसी की निकली। संदेह के आधार पर मृतक की बहन के सामान की तलाशी ली गई तो उसकी कॉपी से फटा पेज भी सबूत के रूप में मिल गया। जिससे यह साफ हो गया कि सुसाइड नोट मृतक के बहन की कापी के पेज का है। पुलिस ने जब अपना रूप दिखाया तो आरोपी टूट गए और जो कहानी बताई वाह रिश्तो को तार-तार कर देने वाली थी।

ये है हत्या की पूरी कहानी

पुलिस की जानकारी के मुताबिक मृतक युवक एवं आरोपी युवक आपस में दोस्त थे। घर आने जाने के दौरान मृतक की बहन से उसका प्रेम प्रसंग चलने लगा। जब वह कॉलेज जाती तो दोनों छुप-छुपकर मिलते थे। जब यह जानकारी मृतक को लगी तो वह बहन के ऊपर बंदिश लगा दिया। कॉलेज भी छोड़ने जाता तो वह स्वयं ही जाता था। भाई की बंदिशों से परेशान होकर बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या का प्लान बनाया। बहन ने रात को भाई को जगा कर शौच जाने के लिए कहा। रास्ते में भाई को रोक दिया और वापस लौटने की बात कह कर चली गई। भाई अकेला खड़ा था इसी दौरान बहन के प्रेमी ने पीछे से लाठी से ताबड़तोड़ प्रहार करके उसको मौत के घाट उतार दिया। हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए बिजली के तार में उसके पूरे शरीर को उलझा दिया। लेकिन पुलिस ने आरोपी को और उसकी माशूका को भाई की हत्या में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

Also Read- Rewa News : जयमाले के बाद दूल्हे ने शादी से किया इंकार, वापस ले गया बारात, ये रही वजह

Also Read- MP News : अतिथि शिक्षकों के मानदेय को लेकर नई गाइड लाइन जारी, जाने नए शैक्षणिक सत्र की व्यवस्था

Leave a Comment