hindinews11.com

Satna News : 11000 केव्ही विद्युत लाइन की चपेट में आई बस, दो दर्जन यात्री आए चपेट में

Satna News : बारातियों से भरी बस 11000 विद्युत लाइन की चपेट में आ गई है। जिससे बस में आग लग गई। बस में सवार करीब दो दर्जन यात्री आग की चपेट में आ गए हैं। यह पूरी घटना उचेहरा थाना क्षेत्र के परसमानिया रोड रामपुर पाठा गांव की है। सभी घायलों को इलाज के लिए मैहर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरों की माने तो उचेहरा थाना क्षेत्र में आने वाले परसमनिया रोड के रामपुर पाठा में उस समय हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई है। जब बारातियों से भरी एक बस बारात लेकर वापस घर लौट रही थी। जैसे ही बस परसमनिया रोड के रामपुर पाठ गांव के समीप पहुंची, तो बस की छत में रखे सामनों 11000 केव्ही विद्युत लाइन से टकरा गए। जिस वजह से बस में आ लग गई। बस में आग लगते ही बस में सवार बारातियों के बीच हडकंप मच गया।

Satna News : 11000 केव्ही विद्युत लाइन की चपेट में आई बस, दो दर्जन यात्री आए चपेट में

बताया जाता है कि यात्रियों से भरी बस में सवार लगभग दो दर्जन लोग आग की चपेट में आ गए हैं। हालांकि किसी कदर बस से कूदकर ये लोग अपनी जान बचाने में कामयाब रहे हैं। पूरे मामले की जानकारी उचेहरा थाने को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। सभी घायलों को मैहर सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

सूत्रों की माने तो बस आदिवासी परिवार की बारात लौटाकर मैहर से सलेहा जा रही थी। जहां आधे रास्ते में यह दर्दनाक घटना हो गई।

Also Read- एक साल में 11 रूपए से बढ़कर 88 रूपए पहुंचा इस शेयर की कीमत, 700 फीसदी से दिया ज्यादा रिटर्न

Also Read- 2 रूपए वाले इस शेयर ने निवेशकों को बना दिया करोड़पति, 70,000 फीसदी से दिया ज्यादे का रिटर्न

Leave a Comment