Sariya today price : की कीमत में आई भारी कमी, तुरंत शुरू कर दें सपनों का आशियाना तैयार करने का काम!

Sariya today price : की कीमत में आई भारी कमी, तुरंत शुरू कर दें सपनों का आशियाना तैयार करने का काम!

Sariya today price : यदि आप अपने सपनों का आशियाना बनाने जा रहे हैं और सरिया की बढ़ी हुई कीमतों से रूके हुए थे तो अब काम शुरू कर दीजिए। क्योंकि सरिया की कीमतों में भारी कमी आ चुकी हैं।

Sariya today price : जीवन में हर इंसान को तीन चीजों की नितांत आवश्यकता होती है। वह है रोटी, कपड़ा और मकान। हर इंसान सपना होता है कि उसका एक खुद का घर हो। लेकिन कई बार रॉ मटेरियल की बढ़ी हुई कीमतों के आगे इंसान घुटने टेक देता है और अपने सपनों का आशियाना बनाने का काम पोस्टपोन कर देता है। ऐसे में यदि आप भी लम्बे समय घर बनाने का सपना संजोए बैठे और सरिया की बढ़ी हुई कीमतों से काम रोक रखे हैं तो अब आपके लिए अच्छा मौका है। क्योंकि सरिया की कीमतों में भारी कमी आई है।

घर बनाने में सरिया बहुत उपयोगी

Sariya today price : एक दौर था जब गांवों में कच्चे घर बनते थे। जिनके लिए लकड़ी की आवश्यकता होती थी। लेकिन अब जमाना बदल चुका है। गांवों में भी अब लोक पक्के मकान बनाना पसंद करते हैं। इन पक्कों को तैयार करने में सरिया सबसे उपयोगी रॉ मटेरियल में से एक है। जिसकी कीमत में उतार-चढ़ाव बना रहता है। बढ़ी हुई कीमतों में सरिया खरीदने पर व्यक्ति को काफी ज्यादा खर्च बैठता है। जिससे कई बार कर्ज लेने तक की नौबत आ जाती है। ऐसे में ज्यादातर सरिया की कीमतों में कमी का इंतजार करते हैं।

अप्रैल में क्या था सरिया का भाव

Sariya today price : रिपोर्ट की माने तो इसी साल सरिया के दाम में भारी वृद्धि देखने को मिली थी। अप्रैल महीने में सरिया का दाम बढ़कर 78,800 प्रति टन तक पहुंच गया था। जिसमें जीएसटी जोड़ कर देखा जाए तो यह सरिया प्रति टन 93,000 हो जाता है। अब सवाल उठता है कि वर्तमान समय में आपके शहर में सरिया का रेट क्या चल रहा है वह कहां चेक करें तो आप यह वेबसाइट विजिट करके अपने शहर में सरिया का रेट क्या चल रहा है चेक कर सकते हैं।

किन प्रदेशों में क्या है सरिया रेट देखें

Sariya today price: There has been a huge reduction in the price, start the work of preparing your dream home immediately

Also Read- MP : माध्यमिक शिक्षा मण्डल ने बोर्ड परीक्षाओं के तिथि की घोषणा, अब इस तारीख से होंगी परीक्षाएं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *