hindinews11.com

Sara Ali Khan कार्तिक आर्यन को नहीं बल्कि साउथ के इस सुपरस्टार को करना चाहती है डेट, जान्वही कपूर से पूछा क्या..

सारा अली खान (Sara Ali Khan) कभी कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती थी। लेकिन अब उनका क्रश बदल चुका है। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने करण जौहर के चैट शो काफी विद करण में किया है।

दरअसल सारा अली खान (Sara Ali Khan) एवं जान्वही कपूर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के आगामी शो में नजर आएंगी। इस दरम्यान सारा अली खान ने अपने क्रश का खुलासा किया और बताया कि वह किस अभिनेता को डेट करना चाहती हैं।

Sara Ali Khan कार्तिक आर्यन को नहीं बल्कि साउथ के इस सुपरस्टार को करना चाहती है डेट, जान्वही कपूर से पूछा क्या..

कॉफी विद करण चैट शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। जिसमें करण जौहर सारा अली खान (Sara Ali Khan) से उनका क्रश पूछते हैं। वह पूछते है कि वह किस अभिनेता के साथ डेट पर जाना चाहेगी। तो सारा अली खान जवाब देती है कि वह साउथ के दिग्गज स्टार विजय देवरकोंडा के साथ डेट पर जाना चाहती है। सारा का यह जवाब सुनकर पास ही बैठी जान्वही कपूर हैरान हो जाती हैं। तो सारा जान्वही से पूछती है कि क्या तुम भी विजय को लाइक करती हो। हालांकि जान्वही इस पर क्या जवाब देती है फिलहाल अभी क्लीयर नहीं हो पाया है।

लेकिन हम आपको बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) का कभी क्रश कार्तिक आर्यन हुआ करते थे। क्योंकि कॉफी विद करण शो के पिछले सीजन में जब सारा पहुंची थी तो उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि उनके क्रश कार्तिक आर्यन हैं। जिनके साथ वह डेट पर जाना चाहती थी। खबरों की माने तो इस वाक्ये के बाद कार्तिक एवं सारा ने एक-दूसरे को डेट करना भी शुरू कर दिया था। बाद में दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था।

विजय देवरकोंडा ने शेयर किया वीडियो

काफी विद करण के सारा (Sara Ali Khan) वाले एपिसोड का वीडियो विजय देवरकोंडा को बेहद पसंद आया हैं। उन्होंने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है। विजय ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि बहुत पसंद आया जिस तरह से आपने देवरकोंडा का नाम लिया। यह बेहद क्यूट था। आपको मेरा बड़ा हग।

बात करें विजय देवरकोंडा की तो वह जल्द ही बॉलीवुड फिल्म लाइगर में नजर आएंगे। इस फिल्म में विजय के अपोजिट अनन्या पाण्डेय नजर आएंगी। तो वहीं सारा की बात करें तो वह लक्ष्मण उत्तेकर की फिल्म में नजर आएगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट विक्की कौशल होंगे।

Also Read- Aishwarya Rai हार बैठी थी कॉलेज टीचर पर दिल, इम्प्रेस करने अपनाती थी यह पैतरा

Also Read- saif Ali Khan से पहले Amrita Singh लड़ा चुकी थी सालभर बड़े अभिनेता के साथ इश्क, सच बाहर आते ही कर लिया था ब्रेकअप

Leave a Comment