Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTकमरे के बजाय करण जौहर के बाथरूम Sara Ali khan करती थी...

कमरे के बजाय करण जौहर के बाथरूम Sara Ali khan करती थी यह काम, खुलासा किया तो करण के उड़ गए होश

काफी विद करण चैट शो में Sara Ali khan ने किया खुलासा

सारा अली खान (Sara Ali khan) इन दिनों अतरंगी रे फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रही है। अतरंगी रे फिल्म कल यानी कि 24 दिसम्बर को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी।

सारा अली खान (Sara Ali khan) अतरंगी रे फिल्म को लेकर हर जगह छाई हुई हैं। खासकर फिल्म का गाना चका चक का सारा ने इतना प्रमोशन किया कि यह गाना अब लोगों की जुबान पर बस चुका है। सारा जिस भी प्लेटफार्म पर जाती हैं। वह इस गाने पर जरूर परफार्म करती हैं। इसके अलावा सारा चका चक गाने में अब तक बॉलीवुड की कई दिग्गज एक्ट्रेसों संग डांस कर चुकी हैं। अतरंगी रे फिल्म का चका चक गाना सबसे पॉपुलर गाने में से एक हैं।

24 दिसम्बर को रिलीज होगी फिल्म

सारा अली खान, धनुष व अक्षय कुमार स्टारर फिल्म अतरंगी रे कल यानी कि 24 दिसम्बर 2021 को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है।

सुर्खियों में छाई सारा

अतरंगी रे फिल्म का प्रमोशन सारा अली खान, धनुष जोर-शोर से कर रहे हैं। फिल्म का प्रमोशन करने अब तक सारा द कपिल शर्मा शो, करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के अलावा ढेर सारे प्लेटफार्म पर पहुंची। जहां सारा ने जमकर मस्ती की। इस दौरान सारा ने कई जबदस्त खुलासे किए।

सारा ने कॉफी विद करण चैट शो में बताया कि वह अपने स्वयं में किन सितारों को देखना चाहती हैं। सारा के अनुसार वह अपने स्वयंवर पर रणवीर सिंह, वरूण धवन, विजय देवरकोंडा, विक्की कौशल को देखना चाहती हैं।

आगे सभी फिल्म के गाने पर बात करने लगते हैं। जिस पर करण कहते है कि चका चक गाना इससे पहले उन्होंने कहीं सुना है। थोड़ी देर बाद याद करते हुए करण कहते है कि हां यार जब सारा इस पर रिहर्सल करती थी। तब मैंने इस गाने को सुना हैं। तभी तो मुझे ऐसा लग रहा था कि यह गाना मैंने पहले भी कहीं सुना है।

करण की यह बातें सुनकर सारा अपना सिर हिलाती हैं। और वह कहती है कि इस गाने की रिहर्सल वह करण के बाथरूम में किया करती हैं। जब उनसे कारण पूछा गया तो सारा कहती है कि करण के कमरे का मिरर छोटा है। लेकिन उनके बाथरूम का काफी बड़ा मिरर है। सारा की यह बातें सुनकर करण शॉक्ड हो जाते हैं। फिर आगे वह कहते है कि तुम मेरे बाथरूम में चकाचक करती थी। करण की यह बातें सुनकर सारा चेहरा छिपाती नजर आती हैं।

Also Read- रिया चक्रवर्ती ने रणवीर सिंह की फिल्म 83 को मास्टर पीस बताया, तो सुनील शेट्टी ने दिया यह रिएक्शन

Also Read- Atrangi re Film में अक्षय की जगह इस सुपरस्टार को लेना चाहते थे मेकर्स, लेकिन इस वजह से…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular