Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTSara Ali Khan कभी रणवीर कपूर की बनना चाहती थी दुल्हनियां, लेकिन...

Sara Ali Khan कभी रणवीर कपूर की बनना चाहती थी दुल्हनियां, लेकिन पापा सैफ की शर्त सुन उड़ गए थे तोते!

बॉलीवुड की यंग व खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का आज हर युवा दीवाना। सारा बेहद खूबसूरत होने के साथ ही एक बेहतरीन अदाकारा भी है। इस बात को वह कई फिल्मों में साबित कर चुकी है। सारा फिल्मों के अलावा अपनी निजदी जिंदगी को लेकर कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं। सारा ने एक बार पापा सैफ अली खान के सामने बॉलीवुड के हैण्डसम स्टार रणवीर कपूर से शादी करने की इच्छा जाहिर कर दी थी। लेकिन सैफ की शर्त सुनते ही उनके तोते उड़ गए थे।

Sara Ali Khan कभी रणवीर कपूर की बनना चाहती थी दुल्हनियां, लेकिन पापा सैफ की शर्त सुन उड़ गए थे तोते!

दरअसल यह बात उन दिनों की है जब सारा अली खान (Sara Ali Khan) पिता सैफ अली खान के साथ करण जौहर के फेमस चैट शो काफी विद करण में पहुंची थी। जहां करण जौहर सारा से कई सवाल पूछते हैं। इन सवालों में से सारा की शादी व डेटिंग जुड़ा भी सवाल था। जिसका सारा ने बड़ी बेवाकी के साथ जवाब अपने पिता के सामने दिया था। लेकिन सारा की जुबान से शादी की बात सुनते ही सैफ ने जो शर्त रखी थी। उससे सारा की बोलती बंद हो गई थी।

आपको बता दें कि सैफ अली खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री में नवाब के नाम से जाना जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह पाटौदी के नवाब है। साथ ही सैफ ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी है। सैफ अली की गितनी एक मंझे हुए कलाकार के रूप में की जाती है। सैफ हर किरदार को बखूबी निभाना जानते है। उनके अभिनय की खूब तारीफ होती है। अभिनय की दुनिया में सैफ का नाम एक तरफा चलता है। वर्तमान समय में सारा (Sara Ali Khan) की वजह से इन दिनों सैफ फिर से सुर्खियों है। हालांकि यह बात है तो बहुत पुरानी। लेकिन समय-समय में मीडिया की सुर्खियों में आ ही जाती है।

दरअसल काफी विद करण चैट शो में सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ गई थी। शो के दौरान सारा अली खान ने सबके सामने अपने मन की इच्छा जाहिर की थी। शो में करण ने सारा से पूछा कि वह बॉलीवुड में किस अभिनेता के साथ शादी करना चाहेगी। सारा (Sara Ali Khan) ने इस सवाल का जवाब देते हुए रणवीर कपूर का नाम लिया था। सारा की जुबा से शादी की बात सुनकर पास बैठे सैफ अली खान ने कहा जिनके पास पैसा हो, वह उनकी बेटी को ब्याहकर ले जा सकता है। सैफ की यह बातें सुनकर शो में मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। वैसे आपको बता दें कि यह सब रियल में नहीं था। यह शो का एक हिस्सा था। जहां करण जौहर सितारों से सवाल-जवाब करते हैं। शो में पहुंचे सितारों से उनकी राय जानना चाहते हैं।

Sara Ali Khan कभी रणवीर कपूर की बनना चाहती थी दुल्हनियां, लेकिन पापा सैफ की शर्त सुन उड़ गए थे तोते!

तो वहीं सारा अली के फिल्मी जीवन की ओर रूख किया जाएं। तो वह फिलहाल एक के बाद एक फिल्मों में नजर आ रही है। सारा अली की बीते दिनों फिल्म अतरंगी रे रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सारा (Sara Ali Khan) एक अतरंगी लड़की के किरदार में नजर आई थी। जो घर से कई बार भाग चुकी होती है। अंततः फिल्म में उनकी एक साउथ के लड़के से शादी करा दी जाती है। अतरंगी रे फिल्म में धनुष व अक्षय कुमार प्रमुख रोल में नजर आए थे।

Also Read- शादी से पहले शाहरूख की लाडली Suhana Khan ने पहली लाल साड़ी, क्या बनने वाली है चंकी पाण्डेय की बहू!

Also Read- तस्वीर में क्यूट सी दिखने वाली यह बच्ची आज है बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस, इनकी मुस्कान पर फिदा है करोड़ों लोग, क्या आप पहचान पाए!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular