hindinews11.com

संजय दत्त थे Madhuri Dixit के इस कदर दीवाने की सेट पर भी वह सरेआम कहते थे यह बात

संजय दत्त एवं माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की लव स्टोरी कभी जमकर सुर्खियों में हुआ करती थी। लेकिन इन दोनों सितारों ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की।

संजय दत्त की जिंदगी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। एक्टर फिल्मों से लेकर अपने निजी जीवन को लेकर खूब सुर्खियों में रहे। रिपोर्ट की माने तो एक इंटरव्यू में खुद संजय दत्त ने इस बात को स्वीकार किया था कि उनकी 308 गर्लफ्रेंड रह चुकी है। लेकिन इस आर्टिकल में संजय दत्त की तमाम गर्लफ्रेंडों के बारे में नहीं बल्कि माधुरी दीक्षित के साथ नजदीकियों के बारे में जानेंगे।

संजय दत्त थे Madhuri Dixit के इस कदर दीवाने की सेट पर भी वह सरेआम कहते थे यह बात

संजय दत्त एवं माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की जोड़ी एकसाथ कई फिल्मों में नजर आई। जिसमें खलनायक, साजन जैसी फिल्में शामिल है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक बार किसी निर्देशक ने इंटरव्यू में नाम न छापने की शर्त पर खुलासा किया गया था कि संजय दत्त माधुरी दीक्षित के इस कदर दीवाने थे कि शूटिंग के दरम्यान वह सेट पर भी माधुरी के आगे-पीछे घूमा करते थे। इतना ही वह अक्सर माधुरी के पास जाते और कानों में उनके आई लव यू बोला करते थे।

संजय दत्त थे Madhuri Dixit के इस कदर दीवाने की सेट पर भी वह सरेआम कहते थे यह बात

तो वहीं एक इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने संजय दत्त की जमकर तारीफ की थी। माधुरी का कहना था कि संजय दत्त एक जेंटलमैन है। वह हर वक्त हंसाते हैं। हालांकि साल 1993 में जब संजय दत्त का मुम्बई ब्लास्ट में नाम आया तब कहा जाता है कि संजय दत्त एवं माधुरी के रिश्ते में दरार आना शुरू हो गई थी। जिसके बाद दोनों की राहें हमेशा के लिए जुदा हो गई। इसके बाद माधुरी ने डॉ. श्रीराम नेने से शादी कर ली।

आज माधुरी (Madhuri Dixit) श्रीराम नेने के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ इंज्वॉय कर रही हैं। माधुरी आज दो बच्चों की मां है। अभिनेत्री के करियर की बात करें तो वह आखिरी बार कलंक फिल्म में नजर आई थी। इसके अलावा वह सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं। जहां वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। सोशल मीडिया के अलावा वह रियालिटी शो में बतौर जज नजर आती हैं।

Also Read- मौनी राय पर भारी पड़ी अनन्या पाण्डेय, ये रही बड़ी वजह

Also Read- Urfi Javed का छलका दर्द, कहा-गरीब कहकर लोग करते थे बेइज्जत, होटल से वेटर ने सरेआम निकाला

Leave a Comment