Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeTeach & Gadget108 मेगापिक्सल कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M53 5G फोन,...

108 मेगापिक्सल कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M53 5G फोन, जाने फीचर्स व कीमत

Samsung Galaxy M53 5G स्मार्टफोन बिना किसी शोर-शराबे और पब्लिसिटी के लांच कर दिया गया है. गैलेक्सी एम सीरीज का यह लेटेस्ट फोन 6.7 इंच की सुपर अमोलेड प्लस डिस्पले के साथ आ रहा है जिसके अंदर आपको 108 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिल रहा है. इस फोन की स्मार्ट स्क्रीन रिफ्रेश रेट 120 एचजेड की है. फोन लगभग दो वेरिएंट में दिया गया है जिनमें 6GB और 128 जीबी रैम तथा दूसरे वेरिएंट 8GB और 256gb वैरीअंट का दिया गया है. फोन एक बहुत ही दमदार बैटरी के साथ आ रहा है. फोन के अंदर 5000 एमएच की बैटरी दी गई है और इसके साथ आपको 25 वाट का फास्ट चार्जर मिल रहा है. हालांकि अभी तक इस स्मार्टफोन की कीमतों का खुलासा नहीं हुआ है.

108 मेगापिक्सल कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M53 5G फोन, जाने फीचर्स व कीमत

आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि मोबाइल पर इस वेबसाइट के ऊपर इस फोन को लिस्ट किया गया है. जहां पर यह ब्लू ब्राउन और ग्रीन कलर में उपलब्ध है. हालांकि अभी तक यह फोन भारतीय मार्केट में उपलब्ध नहीं हो रहा है इसकी वजह से इसकी सही कीमत का खुलासा नहीं हो पाया है.

बात करें फोन के बाकी के स्पेसिफिकेशंस के बारे में तो Samsung Galaxy M53 5G एंड्राइड 12 पर चलने वाला है. इसके अंदर ऑक्टा कोर प्रोसेसर है हालांकि कौन सा प्रोसेसर इसकी सही जानकारी नहीं मिल पाई है.

इस एंड्रॉयड स्मार्टफोन में आपको 4 कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा. फोन में आपको 108 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल रहा है जो F/1.8 एपर्चर वाला है. इसके अंदर आपको इस कैमरे को सपोर्ट करने के लिए 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और दो 2 मेगापिक्सल के डेट में माइक्रो कैमरा है सेल्फी लेने के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा सपोर्ट कर रहा है.

फोन के अंदर 128GB की स्टोरेज दी गई है जिसे आप मेमोरी कार्ड लगाकर एक टीबी तक बढ़ा सकते हैं. फोन का वजन 176 ग्राम है इसके अलावा इस फोन की बाकी की कोई जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई है.

Also Read- LIC का प्रीमियम भरने अब ब्रांच का चक्कर लगाने की नहीं है जरूरत, ऐसे घर बैठे करें जमा

Also Read- Business Idea : फसलों के अलग-बगल रोपे यह पौधा, कुछ सालों बना जाएगा लखपति

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular