स्कीन प्रॉब्लम से जूझ रही Samantha Ruth Prabhu इलाज के लिए अमेरिका हुई रवाना

स्कीन प्रॉब्लम से जूझ रही Samantha Ruth Prabhu इलाज के लिए अमेरिका हुई रवाना

सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों स्किन हेल्थ प्रॉब्लम से जूझ रही है। जिसके लिए इलाज के लिए वह अमेरिका रवाना हो गई हैं।

सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) साउथ सिनेमा की दिग्गज अदाकारा है। वह आयुष्मान खुराना के साथ ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। लेकिन इस बीच खबर आ रही है वह स्किन हेल्थ प्रॉब्लम से जूझ रही है। जिस वजह से उन्होंने अपनी आगामी फिल्म प्रोजेक्ट से दूरी बना ली हैं। वह अब सोशल मीडिया से भी दूर हो गई है। अपने सभी प्रोजेक्ट को उन्होंने पोस्टपोन कर दिया है। इलाज के लिए वह अमेरिका रवाना हो गई है।

सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) साउथ की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस मे सें एक हैं। वह पुष्पा फिल्म ओ अंटावा सांग में शानदार परफर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया था।

क्या है सामंथा को बीमारी

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सामंथा स्किन प्रॉब्लम बीमारी पॉलीमार्फ्स लाइट इरप्शन से पीड़ित है। यह बीमारी सूरज की रोशनी एक्सपोजर की वजह से होता है।

सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने 31 जुलाई को आखिरी बार अपनी फेटो सोशल मीडिया में शेयर की थी। तब वह सोशल मीडिया से दूर हैं। इसके अलावा सामंथा ने आखिरी बार यशोदा फिल्म का टीजर आखिरी बार शेयर किया था। फिल्म में सामंथा एक गर्भवती महिला का किरदार निभाती हुई नजर आएगी। जो अपने अस्तित्व के लिए सभी समस्याओं का सामना करती हुई दिखेगी। दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी फिल्म के जरिए सामंथा बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म में वह आयुष्मान खुराना के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म में सामंथा का एक राजकुमारी का किरदार होगा।

Also Read- शेरशाह फिल्म के सेट पर नहीं बल्कि यहां हुई Kiara Advani सिद्धार्थ मलहोत्रा की पहली मुलाकात!

Also Read- जब 14 साल की उम्र में लड़के से मिलने घर से भाग गई थी Kareena Kapoor, फिर मां ने दी थी यह सजा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *