hindinews11.com

Samantha Ruth Prabhu ने अनहैप्पी मैरिज की वजह करण को ठहराया, रणवीर सिंह को लेकर जाहिर की ऐसी ख्वाहिश

साउथ सिनेमा की पॉपुलर अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) व अक्षय कुमार करण जौहर के शो कॉफी विद करण के आगामी एपिसोड में नजर आएगे। जिसका एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। जिसमें रणवीर सिंह को लेकर सामंथा रूथ ने अपनी ऐसी ख्वाहिश जाहिर कर दी है। जिसे सुनकर दीपिका पादुकोण को जोर का झटका लगेगा।

Samantha Ruth Prabhu ने अनहैप्पी मैरिज की वजह करण को ठहराया, रणवीर सिंह को लेकर जाहिर की ऐसी ख्वाहिश

दरअसल यह बात तो सभी जानते हैं कि रणवीर सिंह ऐसे अभिनेता है जिन्हें हर कोई पसंद करता है। फिर चाहे बॉलीवुड अभिनेत्री हो या फिर साउथ की अभिनेत्री। सभी को रणवीर का मस्ती भरा अंदाज रास आता है। अब हाल ही में सामंथा रूथ प्रभु ने रणवीर सिंह को लेकर ऐसी ख्वाहिश जाहिर कर दी। जिससे सुनने के बाद दीपिका को तो जोरदार झटका लगने वाला हैं तो वहीं रणवीर सिंह इस पर अपनी क्या प्रतिक्रिया देते हैं यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

फिलहाल हम आपको बताते है कि सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) रणवीर सिंह को लेकर अपनी क्या व्ख्वाहिश जारी की है। दरअसल, कॉफी विद करण 7 शो का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। जिसमें अक्षय कुमार के साथ सामंथा शो में नजर आई। करण दिलचस्प सवाल पूछने के लिए वैसे भी फेमस है। ऐसे में उन्होंने सामंथा से भी कुछ ऐसे ही सवाल पूछे। करण ने सामंथा से पूछा कि यदि वह अपने बेस्ट फ्रेंड्स के साथ बैचलर पार्टी आयोजित करती है तो किन दो बॉलीवुड स्टार को इसमें इनवाइट करना चाहेगी।

करण के इस सवाल का जवाब देते हुए सामंथा ने कहा कि वह रणवीर सिंह और रणवीर सिंह को अपनी इस पार्टी में बुलाना चाहेगी। ऐसे में दो बॉलीवुड स्टार का नाम लेने के बजाय सामंथ ने एक ही स्टार का दो बार नाम ले लिया। जिस वजह से वह सुर्खियों में छा गई।

सामंथा के इस जवाब पर करण और अक्षय हूट करने लगे। अब सामंथा के इस जवाब पर रणवीर एवं दीपिका का क्या रिएक्शन आता है यह आने वाला समय ही बताएगा।

अनहैप्पी मैरिज की वजह करण को ठहराया

प्रोमो में आगे सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) अनहैप्पी मैरिज की वजह करण जौहर को ठहराती हुई नजर आती है। सामंथा का यह बयान सुनकर करण एवं अक्षय कुमार हैरान रह जाते हैं। दरअसल होता कुछ यूं है कि करण जौहर शादी को लेकर कुछ सवाल पूछने की कोशिश करते हैं। जिस पर सामंथा उन्हें वहीं रोक देती है और अनहैप्पी मैरिज की वजह उन्हें ठहरा देती हैं।

बताते चले कि सामंथा रूथ प्रभु साउथ (Samantha Ruth Prabhu) सिनेमा की दिग्गज अदाकारा है। वह प्रति फिल्म करोड़ों रूपए चार्ज करती हैं। सामंथा की साउथ में जर्बदस्त फैंस फलोइंग है। पिछले साल सामंथा नागा चैतन्य से तलाक लेने को लेकर जमकर सुर्खियों में रही थी। हालांकि अब सामंथा अपने निजी जीवन में कुछ कहने से बचती हुई नजर आती हैं।

Also Read- अक्षय कुमार से रोमांस करने के बाद अब जॉन अब्राहम संग एक्शन करती दिखेगी Manushi Chhillar

Also Read- Madhuri Dixit का शादी के सालों बाद छलका दर्द, कहा जब मैं छोटी थी तो..अब मां हूं तो लगता है बेहद बुरा

Leave a Comment