Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTकभी ऐश्वर्या राय से बेइंतहा प्यार करते थे Salman Khan, 56 वर्ष...

कभी ऐश्वर्या राय से बेइंतहा प्यार करते थे Salman Khan, 56 वर्ष की उम्र इस वजह से है कुंवारे!

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के सुपरस्टार है। उनकी फैंस फालोइंग करोड़ों में है। सलमान ने अपने जीवन मे काफी नाम, इज्जत एवं शोहरत कमाई है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से जीना पसन्द करते है। सलमान खान के पास आज के समय में किसी भी चीज की कमी नही है। सलमान खान अपने करियर में कई फिल्में सुपरहिट दे चुके हैं। शायद यही वजह है कि इंडस्ट्री में सलमान का नाम तरफा चलता है। सलमान खान वर्तमान समय में अपने निजी जीवन को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान ने अपनी शादी को लेकर बहुत बड़ी बात बोली है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बातें हो रही हैं। ऐसे में चलिए इस आर्टिकल में जानते हैं सलमान खान ने अपने निजी जीवन केा लेकर क्या कहा है।

कभी ऐश्वर्या राय से बेइंतहा प्यार करते थे Salman Khan, 56 वर्ष की उम्र इस वजह से है कुंवारे!

सलमान खान (Salman Khan) फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहते है। ऐसा इसलिए क्योंकि उनका नाम समय-समय पर किसी ने किसी एक्ट्रेस के साथ जुड़ता रहता है। बीते दिनों सलमान का नाम एक लड़की से जोड़ा गया था। जो कि हॉलीवुड एक्ट्रेस थी। उक्त एक्ट्रेस की तस्वीर भी सलमान के पिता सलीम खान के साथ वायरल हुई थी। जिसके बाद यह कयास लगाया जाने लगा कि सलमान जल्द ही सामंथा लोकवुड से शादी करेंगे। पिता सलीम को भी सामंथा बेहद पसंद हैं। सलमान का नाम भले ही कई अभिनेत्रियों संग जुड़ चुका हो, लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते पर कभी खुलकर बात नहीं की।

लेकिन उनकी सबसे महशूर प्रेम कहानी ऐश्वर्या के साथ की है जिससे वह बहूत ज्यादा प्यार करते थे। बाजवूद इसके सलमान की यह प्रेम कहानी अधूरी रह गई। एक इंटरव्यू में सलमान खान से उनकी शादी ना होने से जुड़ा सवाल पूछा गया तो सलमान खान (Salman Khan) ने ऐसा जवाब दिया है कि वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बातें हो रही है। सलमान खान ने अपने इस बयान में शादी ना करने की वजह बताई और सभी लोग सलमान खान के इस बयान को सुनते ही हैरान हो गए। इस दौरान सलमान ने बताया कि आखिर क्यों वह 56 साल के उम्र में अभी तक कुंवारे हैं।

कभी ऐश्वर्या राय से बेइंतहा प्यार करते थे Salman Khan, 56 वर्ष की उम्र इस वजह से है कुंवारे!

दरअसल इंटरव्यू में सलमान शादी से जुड़े सवाल पर बोलते हैं कि उन्होंने अब तक शादी इसलिए नहीं की क्योंकि शादी में पैसे बहुत ज्यादा खर्च होते हैं। सलमान (Salman Khan) की जुबां से ऐसी बातें सुनकर सभी हैरान हो जाते हैं। हालांकि आपको बता दें कि सलमान ने यह सब बातें मजाक में कही थी। सलमान के फिल्मी लाइफ की ओर ध्यान दिया जाए तो वह इन दिनों टाइगर 3 के शूट में बीजी है। इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ व इमरान हाशमी नजर आएंगे। बीते दिनों सलमान खान की फिल्म अंतिम रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आयुष शर्मा सलमान के अपोजिट नजर आए थे। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म के कई डायलॉग काफी सुर्खियों में रहे थे। ऐसे में सलमान के फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 का इंतजार है।

Also Read- Priyanka Chopra संग इंटीमेट सीन न कर पाने से खपा Annu Kapoor ने जब सरेआम एक्ट्रेस पर लगाया यह आरोप, फटकार पड़ते कह दिए थे बेटा…

Also Read- जब Madhuri Dixit लोगों का लाइव रिएक्शन देखने पहुंची थी थिरएटर, फिर जो उनके साथ हुआ सुनाया किस्सा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular