Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTकैटरीना की शादी होने के बाद भी उन्हें भूल नहीं पा रहे...

कैटरीना की शादी होने के बाद भी उन्हें भूल नहीं पा रहे सलमान खान, तस्वीरों के साथ करते हैं ऐसी हरकत

सलमान के हाथों में लगता है प्यार की रेखा अधूरी है। शायद यही वजह है कि उनका प्यार कभी मुक्कमल हो ही नहीं पाता। अब देखो ना ऐश्वर्या से सलमान ने लपक के प्यार किया मगर वो उन्हें छोड़ कर चली गयी। फिर इसके बाद उन्होंने कैटरीना को बनाने के लिए खूब मेहनत की मगर वो भी उनका हाथ झटक कर उनसे दूर हो गयी। हालांकि कहा जाता है कि भले ही इनका ब्रेकअप हो गया हो मगर यह दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं। मगर क्या सलमान भी कैटरीना को अब बस सिर्फ एक अच्छा दोस्त मानते हैं? यह सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि मुम्बई पुलिस के प्रोग्राम उमंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देख आप समझ जाएंगे कि सलमान कैटरीना को कितना फॉलो करते हैं।

दरअसल इस कार्यक्रम के दौरान कपिल शर्मा सलमान खान के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान वे सलमान खान से सवाल पूछते हैं कि क्या वे अपनी किसी फैन के फोटो को ज़ूम करके देखते हैं? इस का जवाब बड़े ही मजेदार ढंग से देते हुए सलमान कैटरीना जो कि स्टेज पर ही मौजूद है उनकी तरफ इशारा करते हुए कहते हैं कि फैन्स का तो नहीं मगर इनका हर फोटो आज भी मैं ज़ूम कर के देखता हूँ।

गौरतलब है कि एक दौर ऐसा भी था जब सलमान और कैटरीना के इश्क के चर्चे आम थे। दोनों ने साथ में कई फिल्में की जैसे – पार्टनर, युवराज और एक था टाइगर आदि की हैं। दर्शकों को भी यह जोड़ी काफी पसंद आई है। इन दोनों की हर फिल्म को दर्शकों का काफी रिस्पांस मिला है। मीडिया से प्राप्त खबरों के अनुसार सलमान काफी गुस्सैल प्रवर्ति के हैं और यही उनके ब्रेकअप की प्रमुख वजह भी बना।

सलमान से अलग होने के बाद कैटरीना का नाम रणबीर के साथ जुड़ने लगा दोनों की साथ में कई अतरंगी तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हुई। हालांकि इनका रिश्ता भी कुछ ज़्यादा असर नहीं कर पाया और जल्द ही इन दोनों की राहें अलग हो गयी। वहीं अभी बीते दिनों से कैटरीना का नाम विक्की कौशल के साथ जुड़ता हुआ दिखाई दे रहा है।

Also Read- कैटरीना कैफ के पीछे बैठा यह बच्चा आज है देश का पॉपुलर सितारा, आखिर कौन है यह..

Also Read- …तो इस वजह से नहीं हो पाई सलमान खान की शादी, खुद खोला था अपनी काली करतूतों का चिट्ठा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular