Tuesday, May 17, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTSalman Khan ने गुनगुनाया लता मंगेशकर का गाना, लिखा-आप जैसी न कभी...

Salman Khan ने गुनगुनाया लता मंगेशकर का गाना, लिखा-आप जैसी न कभी थी, न होगी…

सलमान खान (Salman Khan) ने सोशल मीडिया इंस्ताग्राम में एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह लता मंगेशकर का गाना गुन गुना रहे है। वीडियो के कैप्शन में सलमान लिखते है कि आप जैसी न कोई थी न होगी।

Salman Khan ने गुनगुनाया लता मंगेशकर का गाना, लिखा-आप जैसी न कभी थी, न होगी…

बॉलीवुड की दिग्गज गायिका लता मंगेशकर का निधन बीते 6 फरवरी को मुम्बई स्थित ब्रीच कैंडी अस्पताल में हो गया था। उनके निधन से पूरी बॉलीवुड गमगीन हो गया। बॉलीवुड सहित देशभर के तमाम लोगों ने अपने-अपने तरीके से उन्हें अपना श्रद्धा सुमन अर्पित किया। लता मंगेशकर भले ही इस दुनिया से चली गई हो, लेकिन उनकी आवाज हमेशा लोगों के दिलों में बसी रहेगी।

इसी बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने लता जी द्वारा गाए गए गाने को गुन गुनाकर उन्हें याद किया है। वीडियो में सलमान लता जी का गाना ‘हमको मिली है आज ये घड़ियां नसीब से गुन गुना रहे है। गाने के दौरान सलमान काफी इमोशन नजर आए। गाना गाने के दौरान सलमान इतने भावुक रहे कि उनकी आवाज बराबर नहीं निकल रही है। सलमान (Salman Khan) ने लता जी के गाने को गाकर उन्हें एक बार फिर से अपनी श्रद्धांजलि दी और उन्हें याद किया। सलमान (Salman Khan) का यह वीडियो इंस्ताग्राम में तेजी से वायरल हो रह है। जिसे अब तक 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सलमान के वीडिया में फैंस भी अपने कमेंट्स के माध्यम से उन्हें याद कर रहे हैं।

बता दें कि लता मंगेशकर बॉलीवुड की दिग्गज गायिका में से एक थी। बेहतरीन गायकी के लिए उन्हें कई अवार्डो से नवाजा जा चुका हैं। लता मंगेशकर ने अपने करियर में 30 हजार से अधिक गाने विभिन्न भाषाओं में गाए हैं। लता मंगेशकर की गायकी के आगे बॉलीवुड के बड़े-बड़े सिंगरों की बोलती बंद हो जाती थी। जिसका खुद खुलासा एक इंटरव्यू में उदित नारायण ने किया था।

Also Read- Siddhant Chaturvedi को फिल्म गहराइंया में Deepika को किस करता देख चाचा ने फोन पर पूछा था यह सवाल, जिसे सुन शर्म से हो जाएंगे पानी-पानी

Also Read- मां की प्रेरणा से Hema Malini ने हासिल किया बड़ा मुकाम, आज है इतने करोड़ सम्पत्ति की मालकिन

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular