सैफ अली खान को डेब्यू फिल्म से ही मेकर्स ने कर दिया था बाहर, ये रही बड़ी वजह

सैफ अली खान को डेब्यू फिल्म से ही मेकर्स ने कर दिया था बाहर, ये रही बड़ी वजह

सैफ अली खान को बॉलीवुड में छोटे नवाब के नाम से जाना जाता है। सैफ अली खान ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। सैफ अली खान बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से है जो हर किरदार को बड़े अच्छे से निभाना जानते हैं। आज अभिनेता अपना 52वां जन्मदिवस मना रहे हैं। ऐसे में चलिए जानते हैं सैफ अली खान से जुड़ी कुछ रोचक बातें।

डेब्यू फिल्म से मेकर्स ने कर दिया था बाहर

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सैफ अली खान को डेब्यू फिल्म से मेकर्स ने बाहर कर दिया था। सैफ की पहली फिल्म थी बेखुदी। जिसके निर्देशक थे राहुल रवैल। जो अपने परफेक्शन के लिए जाने जाते थे। राहुल ने सैफ को महज इसलिए फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया था क्योंकि उन्होंने पहला शॉर्ट गलत दे दिया था। बाद में सैफ की जगह इस फिल्म में कमल सदनाह को कास्ट किया गया था।

ऋतिक की छोड़ी फिल्म से मिला फेम

सैफ अली खान ने वैसे तो अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी है। लेकिन उन्हें असली फेम फिल्म दिल चाहता है से मिली। दर्शकों ने दिल चाहता है फिल्म में सैफ के किरदार को खूब पसंद किया था। लेकिन क्या अपको मालुम की सैफ वाले किरदार में मेकर्स पहले ऋतिक को लेना चाहते थे। लेकिन ऋतिक ने जब यह फिल्म करने से मना किया तो सैफ अली खान को उनकी जगह साइन किया गया था।

Also read- प्रेग्नेंसी की वजह से ऐश्वर्या राय को गवानी पड़ी यह फिल्म, मेकर्स ने मांग ली थी श्योरिटी

Also Read- Nora Fatehi को मिल गया दूल्हा, मां ने तस्वीर दिखा बताया क्या करता है लड़का..

Leave a Reply

Your email address will not be published.