The Kashmir Files फिल्म के लिए घमासान, टिकट के लिए मारामारी, बीजेपी नेता एकसाथ बुक की 700 टिकटें

The Kashmir Files फिल्म के लिए घमासान, टिकट के लिए मारामारी, बीजेपी नेता एकसाथ बुक की 700 टिकटें

द कश्मीर फाइल (The Kashmir Files) फिल्म इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं। फिल्म को जबदस्त रिस्पांस मिल रहा है। आलम यह है कि लोगों को यह फिल्म देखने के लिए टिकिट नहीं मिल रहे हैं। थिरयेटर मालिक हाउसफुल बता लोगों को टिकट नहीं दे रहे हैं। लिहाजा टिकट के लिए घमासान मचा हुआ है। अब हाल ही में खबर है कि एक बीजेपी नेता ने पूरा सिनेमा हाल ही बुक कर लिया हैं। नेता ने 700 टिकटे एकसाथ खरीदी हैं साथ ही उन्होंने लोगों से इस फिल्म को देखने के लिए न्यौता भी दिया है। ऐसे में चलिए जानते हैं द कश्मीर फाइल से जुड़ी कई बड़ी खबरें।

The Kashmir Files फिल्म के लिए घमासान, टिकट के लिए मारामारी, बीजेपी नेता एकसाथ बुक की 700 टिकटें

रिपोर्ट की माने तो इन दिनों द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) फिल्म को देशभर में सियासत तेज है। इस बीच छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री व भाजपा नेता राजेश मूणत ने फिल्म देखने के लिए पूरा सिनेमा हाल ही बुक कर लिया है। उन्होंने छग की राजधानी रायपुर के कलर्स मॉल में पीवीआर की 700 टिकटे एकसाथ बुक की है। मंत्री ने 700 लोगों को यह फिल्म देखने का न्यौता दिया है। खबर है कि इस सिनेमा हाल ही में पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह भी फिल्म देखने पहुंच सकते हैं। 700 टिकट एकसाथ बुकिंग की खबर सुर्खियों में है।

टिकट नहीं देने के लगे आरोप

रिपोर्ट की माने तो द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) फिल्म रिलीज के पहले ही दिन से सुर्खियों में बनी हुई है। छग के रायपुर व दुर्ग के मॉलों में स्थित पीवीआर में सीटे रिक्त न होने पर टिकट नहीं देने का आरोप भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगाया। इसके अलावा विधानसभा सत्र के बजट में गत सोमवार को पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने सदन में फिल्म का टिकट नहीं देने का मुद्दा उठाया। टिकट न मिलने की लगातार आ रही शिकायतों पर प्रशासन ने मामले की जांच रायपुर में करवाई।

Also Read- स्वदेशी व्हीकल निर्माता कंपनी ने लांच की दो स्कूटर, एक बार चार्ज पर 110 किमी का सफर

Also Read- Flipkart Big Saving Days : स्मार्टफोन समेत तमाम इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर दिया जा रहा शानदार डिस्काउंट

Leave a Reply

Your email address will not be published.