Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeTeach & Gadget18 हजार से थोड़ी ज्यादा कीमत में यहां सेल के लिए मौजूद...

18 हजार से थोड़ी ज्यादा कीमत में यहां सेल के लिए मौजूद है Royal Infield Bluet 350

Royal Infield Bluet 350 सालभर पुरानी इस बाइक को अपना बनाकर करें शान की सवारी

Royal Infield Bluet 350 Second Hand : बुलेट की सवारी करना हर किसी के बूते में नहीं। क्योंकि यह महंगी होने के साथ ही ईधन भी ज्यादा पीती हैं। बुलेट की सवारी वहीं लोग करते हैं जो रूआब व रूतबे के शौकीन होते हैं। बदलते दौर के साथ कंपनियों द्वारा बुलेट गाड़ियों में काफी एम्प्रूवमेंट किया गया है। अब बुलटे कम आवाज की आने लगी है। इसके अलावा बुलेट में सेल्फ, एलआईव्हील व कई अन्य नए फीचर्स एड किए गए है। जो अब इस गाड़ी को और भी शानदार बनाते हैं। आज बाजार में बुलेट गाड़ियां कई कलर वरिएंट में मौजूद है। नए लुक व फीसर्च से बुलेट गाड़ियां अब युवाओं की खास पसंद बनती जा रही हैं। ऐसे में यदि आप भी बुलेट गाड़ी का शौक रखतें और उसे खरीदने का मन बना रहे हैं। तो इस गाड़ी को आप महज 18 हजार से थोड़ी ज्यादा कीमत चुकाकर अपना बना सकते हैं।

18 हजार से थोड़ी ज्यादा कीमत में यहां सेल के लिए मौजूद है Royal Infield Bluet 350

दरअसल ऑन लाइन साइटों में एक बुलेट गाड़ी सेल के लिए मौजूद है। जो सालभर पुरानी है। ऐसे में यदि कोई बुलेट की खरीदी करना चाहते हैं तो इस गाड़ी की डीटेल्स एक बार देख सकता है।

Royal Infield Bluet 350 Features

सेकण्ड हैण्ड सेल के लिए साइट पर उपलब्ध बुलेट गाड़ी सालभर पुरानी है। जिसकी कीमत यहां 18,556 रूपए रखी गई है। यह गाड़ी सालभर में मात्र 17000 किलोमीटर चली हुई है। Royal Infield Bluet 350 Features यह पेट्रोल बाइक है। जो कि चौथी ओनर बताई जा रही है। यह बुलेट गाड़ी इस साइट पर सेल के लिए लिस्ट की गई है। जिसे जनवरी 2021 में निकाला गया था। बाइक को अपना बनाने के लिए दी गई साइट www.carandbike.com पर विजिट करें। यहां सेलर से संपर्क करे। उससे गाड़ी के बारे में पूरी जानकारी लें। इसके बाद गाड़ी की कंडीशन आदि जांच। कागजात देखें। पैसे एडवांस बिल्कुल भी न दें। पूरी तरह से जांच-परख करके संतुष्ट होने के बाद ही पैसे दें और इस गाड़ी को खरीदे।

Royal Infield Bluet 350 ABS Second Hand

Royal Infield Bluet 350 ABS Second Hand : बुलेट की इस सेकण्ड हैण्ड गाड़ी को खरीदने के लिए आप इस साइट पर विजिट करें। जहां बाइक वाले कॉलम पर क्लिक करें। इसके बाद यूज्ड बाइक व फाइंड यूज्ड बाइक वाले मीनू पर जाएं। फिर वहां बुलेंड गाड़ी का नाम डालकर सर्च करें। सर्च करने के बाद आपको इमेज तो नहीं मिलेगी। लेकिन डीटेल्स यहां मिल जाएंगी। जिसके बाद आप सीधे मालिक से संपर्क कर सकते हैं। उससे गाड़ी के संबंध में पूरी जानकारी ले सकते हैं।

Also Read- सिर्फ 2 माह चली Hero splendor plus बाइक यहां मिल रही आधे से भी कम कीमत में, जाने डीटेल्स

Also Read- Electric Scooter Under 60000 : 50 हजार रूपए से कम कीमत की इलेक्ट्रानिक स्कूटी, लुक व फीचर्स कर देंगे हैरान

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular