hindinews11.com

Rohit Sharma : IND vs WI 3rd T20I मैच के दौरान दूसरे ओवर में रोहित शर्मा को लगी चोट

Rohit Sharma : IND vs WI 3rd T20 मैच के दौरान लगी चोट, मैच खत्म होने के बाद रोहित शर्मा ने अपनी चोट के बारे में बताया,

Rohit Sharma : भारत के बल्लेबाजों ने 165 रन की पारी खेली और मैच को सात विकेट से जीत लिया। मगर सबकी नजर रोहित शर्मा के मैच के दौरान लगी चोट के अपडेट पर थी। उन्होंने बताया की चोट कितनी गंभीर हैं और क्या वह आगे खेलेंगे या नहीं। भारत के कप्तान रोहित शर्मा मंगलवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा टी 20 इंटरनेशनल में एक बड़ी चोट के डर से रिटायर्ड होकर मैदान से बाहर चले गए। रोहित (Rohit Sharma) ने 5 गेंदों में 11 रन मारे थे, जिसमे की एक छक्का व एक चौका था। मगर उसी ओवर के दौरान उनकी कमर की मासपेशियों में खिंचाव आ गया और उसी समय उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा।

Rohit Sharma : IND vs WI 3rd T20I मैच के दौरान दूसरे ओवर में रोहित शर्मा को लगी चोट

भारत के फेजियोलिस्ट कमलेश ने उन्हें मैदान में जाकर देखा, मगर उन्होंने कुछ मिनट बाद ही मैदान छोड़ दिया। रोहित के मैदान छोड़ जाने के बाद लोग यह अनुमान लगाने लगे की चोट कितनी गंभीर हो सकती है, और इसी के चलते रोहित आगे के दो मैचों में खेल भी पाएंगे या नहीं। यह अगले दो मैच फ्लोरिडा में 6 और 7 तारीख को होने वाले हैं।

यह चोट रोहित (Rohit Sharma) को तीसरी गेंद के दौरान लगी थीं जिसमे वह स्ट्राइक लेने जा ही रहे थे।श, मगर फिर मैदान में फिजियो कमलेश दोड़ते हुए आए और लंबी बात चित के बाद वह भार चले गए। रोहित ने कहा की अभी तो फिलहाल ये ठीक हैं , और हमारे पास अभी कुछ दिन है अगले मैचों के लिए तो उम्मीद यही है की ये ठीक रहेगा।

भारत ने सात विकेट से वेस्टइंडीज को मात दी

फिर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के जाने के बाद भारत के बल्लेबाजों ने एक पावर हिट परफॉर्मेंस दिखाई। उन्होंने आसानी से 165 रनों का पीछा किया और मैच को सात विकेट से जीत लिया। भारत ने टी 20 सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली हैं। भारतीय बल्लेबाजों ने एक शानदार पारी खेली और अर्धशतक बनाया। जिसमे उन्होंने 44 रनों में 76 रन की पारी खेली, इस पारी को श्रेयस एयियर और ऋषभ पंथ ने मिलकर खेला।

सूर्य यादव के आउट होने के बाद भारत को जीतने के लिए 30 रन चाहिए थे। जिसमे की पंथ ने अहम भूमिका निभाई, जिसमे पंथ ने 26 गेंदों में 33 रन बनाए। टीम का ऐसा प्रदर्शन देखकर टीम के कप्तान को खुशी हुई और सबसे ज्यादा गेंदबाजों से जिन्होंने वेस्टइंडीज को 164 रन पर ही रोक दिया। पूरी टीम ने जीत का श्रेय टीम के सूर्यकुमार यादव को दिया गया।

Also Read- Aadi Perukku : तिरुचि में आदी पेरुक्कु उत्सव के लिय कानून लागू

Also Read- Ravindra Jadeja : अरे तुम्हारा एक्स कोच बैठा है यहां….. कमेंट्री करते वक्त जब रविंद्र जडेजा से बोले एक दिग्गज प्लेयर

Leave a Comment