Road Accident : सड़क पर फिसली बाइक गिरा युवक, पीछे से आ गया ट्रक, फिर ऐसे युवक ने बचाई खुद की जान

Road Accident : सड़क पर फिसली बाइक गिरा युवक, पीछे से आ गया ट्रक, फिर ऐसे युवक ने बचाई खुद की जान

Road Accident : सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग युवक की सूझबूझ की खूब तारीफ कर रहे हैं।

इन दिनों बरसात का मौसम शुरू है। ऐसे में आए दिन बारिश हो रही है। जिससे सड़के गिली हैं। इन गिली सड़कों की वजह से आए दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। सड़क दुर्घटना का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वायरल वीडियो में एक बाइक सवार जा रहा होता है। तभी उसकी बाइक फिसलकर गिर जाती है। जैसे ही युवक सड़क पर गिरता है पीछे एक ट्रक आ रहा होता है। तभी युवक सूझबूझ का परिचय देते हुए बाइक छोड़ तुरंत सड़क की दूसरी ओर चला जाता है। जिससे उसकी जान बच जाती है।

बाइक एक्सीडेंट का अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। युवक के सूझबूझ की लोग जमकर तारीफ कर रहे है। कई यूजर ने कमेंट में लिखा कि जाको राखे साईयां मार सके न कोई। तो कई यूजर ने युवक के सूझबूझ की जमकर तारीफ की। सोशल मीडिया यूजरों का कहना था कि यदि बाइक सवार तत्परता न दिखाता तो वह ट्रक की चपेट में आ सकता था और उसकी जान भी जा सकती थी। लेकिन युवक ने जिस तेजी से अपना दिमाग लगाया आज उससे उसकी जान बच सकी। वाकई जिसकी भगवान रक्षा करता है उसे कोई नहीं मार सकता है। बहरहाल सोशल मीडिया में इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है। हालांकि यह रोड एक्सीडेंट का वीडियो कहां का है और यह युवक कौन इसकी फिलहाल जानकारी सामने नहीं आ सकी हैं।

Also Read- Hemang Resources Share ने साल 2022 में दिया छप्परफाड़ रिटर्न, 1 लाख निवेश को बनाया दिया 13 लाख

Also Read- Kareena Kapoor को बेडरूम में चाहिए तीन चीजें, कहा- मैं बिस्तर में सैफ अली खान के साथ ये दो चीजें जरूर…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *