hindinews11.com

ऋषि कपूर व नीतू कपूर ने खुद की शादी में पी थी ब्रांडी, इंटरव्यू में सुनाया शादी का पूरा किस्सा

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर लम्बे समय बाद जुग जुग जियो फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म के प्रमोशन के दरम्यान नीतू कपूर ने अपनी शादी से जुड़े कई किस्से शेयर किए। नीतू एवं ऋषि कपूर की शादी 22 जनवरी साल 1980 में हुई थी। यह शादी राजकपूर के चौंबूर स्थित आरके हाउस में सम्पन्न हुई थी। जिसमें लगभग 5,000 लोग शामिल हुए थे।

जुग जुग जियो फिल्म के प्रमोशन के दौरान नीतू कपूर ने अपनी शादी से जुड़ा किस्सा सुनाया। नीतू कपूर ने कहा कि उनकी शादी में भारी लोग पहुंचे थे। जिन्हें देखकर ऋषि कपूर बुरी तरह से घबरा गए थे। नीतू कहती है कि मेहमानों की एक बड़ी संख्या देखकर ऋषि कपूर बेहोश हो गए थे। इसके अलावा जब वह घोड़ी पर बैठने जा रहे उसके पहले भी वह बेहोश हो गए थे।

ऋषि कपूर व नीतू कपूर ने खुद की शादी में पी थी ब्रांडी, इंटरव्यू में सुनाया शादी का पूरा किस्सा

नीतू कपूर बताती है कि ऋषि कपूर को भारी भीड़ से बड़ा डर लगता था। वह कपूर खानदान की बहू बनने जा रही थी। जिससे साफ था कि उनकी शादी पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स पहुंचेंगे। नीतू बताती है कि भारी भीड़ को देखकर घबराहट से बचने के लिए उन्होंने व ऋषि कपूर ने ब्रॉडी पी ली थी। उनकी पूरी शादी नशे की हालत में हुई थी और इसी हाल में दोनों ने सात फेरे भी लिए थे। नीतू कहती है कि बारात को देखकर ऋषि कपूर बेहोश हो गए थे।

गिफ्ट में मिले थे पत्थर व चप्पल

शादी में मिले गिफ्ट को याद करते हुए नीतू कपूर बताती है कि उनकी शादी में कई जेबकतरे भी पहुंचे थे। जिन्होंने उन्हें गिफ्ट के रूप में पत्थर व चप्पले दी थी। यह सभी जेब कतरे अच्छे कपड़े पहनकर शादी में घुस आए थे। जिससे लोगों को लगा कि वह सभी मेहमान है। शादी का आयोजन एक बड़े स्तर पर किया गया था। जिससे इन्हें पहचाना मुश्किल हो रहा था। जिस वजह से सभी जेबकतरे आए और मेहमान नवाजी की और हमें बेवकूफ बनाकर चले गए।

बताते चले कि नीतू कूपर लम्बे समय बाद जुग जुग जियो फिल्म से वापसी कर रही हैं। फिल्म बीते दिनों 24 जून को सिनेमा घरों में रिलीज हुई। फिल्म में अनिल कपूर, कियारा आडवाणी व अनिल कपूर लीड रोल में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में नीतू कपूर ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि ऋषि कपूर के जाने के बाद उनका समय नहीं कटता है। जिस वजह से वह खुद को व्यस्त रखना चाहती है। इसलिए उन्होंने दोबारा से काम करने का फैसला लिया हैं। वह खुद को ज्यादा से ज्यादा व्यस्त रखना चाहती है ताकि समय अच्छे से कट सके।

Also Read- Shilpi Raj New Video : भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, ये रही बड़ी वजह!

Also Read- MX Player की इस वेब सिरीज को देख छूट जाएंगे पसीने, अकेले में ही देखें

Leave a Comment