Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeBUSINESSमहज 37000 रूपए में करें Hero Splendor Plus Electric बाइक की सवारी,...

महज 37000 रूपए में करें Hero Splendor Plus Electric बाइक की सवारी, फीसर्च व माइलेज जान उड़ जाएंगे होश

अगर आपके पास कोई पुरानी हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor Plus Electric) बाइक है और आप उसमें पेट्रोल का खर्चा देते देते परेशान हो गए हैं तो अब आप इसमें एक इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट लगाकर इसे एक इलेक्ट्रिक बाइक बना सकते हैं या फिर आप चाहें तो रेडी टू राइट इलेक्ट्रिक हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor Plus Electric) बाइक मात्र ₹35000 में खरीद सकते हैं जो पूरी तरीके से इलेक्ट्रिक होगी. लेकिन इसके लिए आपको पांच से ₹10000 एक्स्ट्रा डोनर को देने पड़ेंगे जो अपनी बाइक देगा. आप सभी को बता दें कि हीरो जल्द ही अपनी एक इलेक्ट्रिक बाइक विदा लेकर आने वाला है जो इलेक्ट्रिक मार्केट में उतरने वाली है क्योंकि इलेक्ट्रिक बाइक के सेगमेंट के अंदर भारत की बहुत सारी कंपनियां इस समय उतर चुकी हैं.

महज 37000 रूपए में करें Hero Splendor Plus Electric बाइक की सवारी, फीसर्च व माइलेज जान उड़ जाएंगे होश

पेट्रोल बाइक को इलेक्ट्रिक (Hero Splendor Plus Electric) बनाने का कन्वर्जन किट तैयार करने वाली कंपनी है. यह कंपनी मुंबई में स्थित है जो gogoa1 के नाम से हीरो स्प्लेंडर बाइक के लिए इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट तैयार करती है. धीरे-धीरे यह कंपनी सभी बाइक्स के लिए इस प्रकार के कन्वर्जन किट तैयार करने वाली है और आरटीओ ने भी इस कन्वर्जन किट को अप्रूवल दे दिया है.

इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट से हब मोटर को कनेक्ट किया गया है जिसके अंदर रीजेनरेटिव कंट्रोलर, थ्रोटल ड्रम ब्रेक, बैटरी एस ओ सी वायरिंग, हार्नेस यूनिवर्सल पीस कंट्रोल बॉक्स स्विंग आर्म, डीसी से डीसी कनवर्टर, एंटी थेफ्ट सिस्टम 2000 वाट ब्रशलैस मोटर आदि ऐसे फीचर दिए गए हैं. यह बाइक आपको बाइक dekho.com पर देखने को मिल जाएगी इस बाइक की टॉप स्पीड रहने वाली है 75 से 80 किलोमीटर की.

इस बाइक के अंदर 72 वोल्ट की 40 एंपियर की लिथियम आयन बैटरी साथ में दी जाती है और इसकी इसकी कीमत ₹55600 की है. एक बार चार्ज करने के बाद इस बैटरी से आप 150 किलोमीटर से ज्यादा का सफर तय कर सकते हैं आपको यह बाइक कैसी लगी कमेंट में बताना ना भूलें.

Also Read- 6 रूपए कीमत के शेयर ने निवेशकों को बना दिया सीधे लखपति, 10 हजार के बन गए इतने लाख

Also Read- Top-10 लिस्ट से बाहर हुई साल 2021 में गजब का रिटर्न देने वाली करेंसी Doge व Shiba Inu, जाने क्या कहते है एक्सपर्ट

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular