richa chadda ने बिफरे अक्षय कुमार, कहा- सेना का ऐसा अपमान..

richa chadda ने बिफरे अक्षय कुमार, कहा- सेना का ऐसा अपमान..

अभिनेत्री ऋचा चड्डा (richa chadda) ने बीते दिनों उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेन्द्र द्विवेदी के बयान पर एक ट्वीट किया था। गलवान हाय बोल रहा है। ऋचा अपने इस ट्वीट के बाद विवादों में फंस गई। उनके इस बयान की हर तरफ से निंदा हो रही है। हाल ही में अक्षय कुमार ने भी ऋचा के इस ट्वीट पर अपनी बात रखी है।

खबरों की माने तो ऋचा चड्ढा (richa chadda) ने उत्तरी सेना के कमाण्डर लेफ्निेंट जनरल उपेन्द्र द्विवेदी के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। जनरल ने ट्वीट में कहा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने के आदेश को पूरा करने के लिए तैयार हैं। बस हम सरकार के आदेश का इंतजार कर रहे हैं। हम जल्द ही ऑपरेशन पूरा करेंगे। ऋचा चड्ढा की कही गई ये बात हर भारतीय के लिए काफी हैरान करने वाली थी।

अक्षय को लगा बेहद बुरा

अभिनेत्री ऋचा (richa chadda) द्वारा कही गई बात अक्षय कुमार को काफी बुरी लगी है। जिस पर उन्होंने ऋचा के वायरल ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि ये देखकर बड़ा दुख हो रहा है। किसी को कभी हमारी आर्मी फोर्स के प्रति एहसास फरामोश नहीं होना चाहिए। आज हम उन्हीं की वजह से हैं। आगे अक्षय ने अपनी पोस्ट पर हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी शेयर की है।

विवेक अग्निहोत्री ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी ऋचा (richa chadda) के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने एक्ट्रेस पर निशाना साधते हुए लिखा कि इस तरह के बर्ताव को देखकर मुझे कोई हैरानी नहीं हुई है। वो सचमें एंटी इंडियन फील करते है। दिल की बात किसी न किसी तरह जुबां पर आ ही जाती है। फिर लोग पूछते हैं कि बॉलीवुड को क्यो बॉयकाट करना चाहते हैं।
बताते चले कि ऋचा ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनका एक कमेंट उनके लिए कितनी मुसीबत खड़ा कर देगा। हालांकि एक्ट्रेस द्वारा अपने ट्वीट पर माफी मांगी तो मांग ली गई है। लेकिन बवाल कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

Also Read- जीवित है अभिनेता vikram gokhale, इन बॉलीवुड फिल्मों में निभाए शानदार किरदार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *