hindinews11.com

रीवा के युवक को कोलकत्ता की लड़की से फेसबुक पर हुआ प्यार, अब 5 लाख लेकर घर से फरार

रीवा जिले के बिछिया थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला आया है जिले के बिछिया थाना का रहने वाला एक युवक सोशल मीडिया फेसबुक के माध्यम से एक युवती से प्यार हो गया पर प्यार इतना परवान चढ़ा कि वह घर से बिना बताए 5 लाख लेकर फरार हो गया था मामले की जानकारी मिलते ही परिजनों ने थाना एवं एसपी से शिकायत दर्ज़ कराई थी। पुलिस ने तत्काल साइबर सेल की मदद से युवक को लोकेशन कोलकाता होने का पता लगा लिया था।

आपको बता दें कि रीवा जिले की बिछिया थाना रहने वाले एक युवक 4 दिन से लापता था जब युवक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने घर की खोजबीन की तो अलमारी में रखा ₹5 लाख रुपए गायब थे जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत है बिछिया थाना में दर्ज कराई पुलिस ने गुमशुदगी के तहत मामला दर्ज करते हुए साइबर सेल की मदद से लोकेशन ट्रेस किया जहां युवक की कोलकाता में होने की जानकारी मिली एसपी नवनीत भसीन के निर्देश पर एक पुलिस टीम कोलकाता जाकर युवक को लोकेशन के आधार पर बरामद करके रीवा ले आई है।

पुलिस को युवक के पास से 5 लाख रूपए भी बरामद हो गए। युवक ने बताया कि सोशल मीडिया फेसबुक के माध्यम से कोलकाता में रहने वाली एक युवती से दोस्ती हो गई थी बातचीत चौटिंग के दौरान युवक से युवती प्यार करने लगी से मिलने के लिए वह कोलकाता गया था लेकिन पुलिस उसे रीवा ले आई अब बिछिया पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।
सुरक्षित युवक एवं पैसा वापस मिल जाने के कारण परिजन भी काफी खुश है एवं इसका श्रेय एसपी रीवा नवनीत भसीन को दे रहे हैं जिन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए लापता युवक को पैसे समेत कोलकाता से बरामद करवा लाई।

Also Read- One Rupee India 1939 : पेटी संदूक में यह दुर्लभ सिक्का है आपके पास तो मिलेंगे पूरे 20 लाख,

Also Read- बिड़ला ग्रुप के इस शेयर ने निवेशकों को बना दिया धन कुबेर, 1 लाख को बनाया दिया 70 लाख

Leave a Comment