hindinews11.com

Rewa News : पाकिस्तानी युवक के प्यार में पागल रीवा की लड़की पहुंची अटारी बार्डर, फेसबुक से हुई थी दोस्ती

Rewa News : रीवा की लड़की को पाकिस्तानी युवक से प्यार हो गया। उससे शादी करने के लिए युवती पाकिस्तान जा रही थी जिसको अटारी बार्डर पर पकड़ लिया गया। उसको पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया गया है जिसको वापस लाने के लिए पुलिस टीम रवाना हो चुकी है। युवती घर से बिना बताए लापता हो गई थी जिसकी गुमसुदगी परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी।

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती 14 जून को लापता हो गई थी जिसकी गुमशुदगी परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी। युवती के पास उसका पासपोर्ट भी था जिसे वह अपने साथ लेकर गई थी। परिजनों ने उसके पाकिस्तान भागने की आशंका जताई थी जिसे पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने संज्ञान में लिया। एसपी ने दूसरे ही दिन लुक आऊट सर्कुलर जारी कर दिया। देश से बाहर जाने वाले सभी मार्गों को सूचना भेजी गई।

लड़की एक दिन पूर्व पंजाब के अटारी बार्डर में पंजाब पुलिस को मिल गई। रीवा से भेजी गई फोटो मिलान करने पर वह लापता युवती निकली जिसकी गुमशुदगी थाने में दर्ज थी। वह अटारी बार्डर से पाकिस्तान जाने की फिराक में थी। उसको अमृतसर जिले के घरिंडा थाना अंतर्गत कहानगढ़ चौकी भिजवाया गया है। युवती के मिलने की सूचना रीवा पुलिस को दी गई। जिसके बाद युवती को लेने पुलिस पंजाब रवाना हो गई है जो उसको वापस लेकर आयेगी। उसके वापस आने के बाद ही पूरा मामला सामने आयेगा।

युवती को सोशल नेटवर्किंग साइड में पाकिस्तान के युवक दिलशाद से प्यार हो गया था। दोनों के बीच परिचय हुआ था और वह प्यार में बदल गया। युवती ने पाकिस्तानी युवक से शादी करने के लिए पाकिस्तान जाने का निर्णय लिया। जिसके लिए उसने परिजनों को जानकारी दिये बिना मार्च माह में अपना पासपोर्ट बनवाया था। घटना के बाद परिजनों के पास पाकिस्तान के कुछ नम्बरों से फोन आया था जिसके बाद उन्होंने युवती के पाकिस्तान जाने की आशंका पुलिस से जताई थी।

युवती के वापस आने के बाद उसके पासपोर्ट और वीजा की जांच की जायेगी। पासपोर्ट बनने की जानकारी परिजनों को नहीं थी। वहीं उक्त वीजा के लिए पाकिस्तानी युवक दिलशाद ने उसको बोला था और 22 जून को उसे पाकिस्तान का वीजा मिला था। ऐसे में पासपोर्ट और वीजा संदेह के दायरे में है। इसकी पुलिस युवती के लौटने के बाद जांच करेगी।

Also Read- Rewa News : आकाशीय बिजली ने ढाया कहर, तीन लोगों की हो गई मौत, आधा दर्जन लोग घायल

Also Read- Singrauli News : नगरीय निकाय चुनावी सभा करने सिंगरौली पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा, कांग्रेस, आप पर जमकर बरसे

Leave a Comment