hindinews11.com

रीवा की लड़की इंदौर में रहकर कर रही UPPSC की तैयारी, शादी का झांसा देकर असिस्टेंट कमिश्नर ने बनाएं संबंध, फिर…

इंदौर में रीवा शहर शारदा पुरम में रहने वाली एक छात्रा ने सुसाइड कर लिया है और एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें वह अपने प्रेमी रीवा में पदस्थ ट्रेजरी के असिस्टेंट कमिश्नर पुष्कर नाथ पटेल को जिम्मेदार बताया है इंदौर की भंवरकुआं पुलिस ने आरोपी को रीवा से गिरफ्तार कर लिया है मृतक छात्रा रीवा की रहने वाली है एवं इंदौर में रहकर संघ लोक सेवा आयोग यूपीएससी की तैयारी कर रही थी

जानकारी मुताबिक रीवा निवासी 27 वर्षीय छात्रा इंदौर के अहिल्यापुरी में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रही थी जिसने पिछले मंगलवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है आरोप है कि असिस्टेंट कमिश्नर रीवा सांख्यिकी विभाग पुष्कर नाथ पटेल छात्रा का सीनियर था और उसने पीएससी की तैयारी करवाने के बहाने छात्रा से नजदीकियां बढ़ाई और शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक शोषण किया।

आपको बता देगी मृतक छात्रा के पिता सेना में पदस्थ थे लेकिन 2013 में उनका निधन हो गया था जबकि भाई प्रयागराज में किसी बड़ी आईटी कंपनी में कार्यरत है। जो मृतक को यूपीएससी की तैयारी करवा रहा था कमरे से एक सुसाइड नोट मिला था जिसमें प्यार में धोखे का जिक्र छात्रा ने किया था जिसमें उसने बॉयफ्रेंड का जिक्र किया है जिसके चलते वह जान दे रही है जबकि अपने भाई को माफ करने की बात कह कर आत्मघाती कदम उठा लिया था।

भवर कुआं थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया ने बताया कि वह भंवरकुआं क्षेत्र में किराए पर कमरा लेकर रह रही थी। सुबह उसकी सहेली उसे कॉल कर रही थी लेकिन वह कॉल रिसीव नहीं किया इसके बाद दोपहर में सहेली घर पहुंच गई और खिड़की से झांक कर देखा तो फंदे पर लटक लटक रही थी। मौके से एक सुसाइड नोट मिला था जिसके आधार पर आरोपी हरिवंश कि विभाग में पदस्थ असिस्टेंट कमिश्नर पुष्कर नाथ पटेल को गिरफ्तार करके इंदौर ले गई है।

Also Read- WhatsApp ने दिया ग्रूप किएटर्स को शानदार फीचर्स, अब एक Group में जोड़ सकेंगे 512 मेम्बर

Also Read- Most Valuable 50 Paisa Coin : 50 पैसे के यह दो सिक्के हैं सबसे महंगे, पर्स व संदूक में तुरंत देख डालें बन जाएंगे..

Leave a Comment