hindinews11.com

रीवा की पूर्व कलेक्टर M Geeta की बिगड़ी तबियत, किडनी संबंधित बीमारी से है पीड़ित

रीवा जिले की पूर्व कलेक्टर और अब छत्तीसगढ़ कैडर के सीनियर आईएएस ऑफीसर एम गीता (IAS M Geeta) की तबीयत अचानक खराब हो गई जिन्हें दिल्ली की बीएल कपूर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आईएस एम गीता (IAS M Geeta) को किडनी से संबंधित बीमारी थी उनका इलाज चल रहा था इसी बीच शुक्रवार को अचानक चक्कर आया और फिर उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है फिलहाल एम गीता (IAS M Geeta) को लाइफ सपोर्ट सिस्टम वेंटीलेटर पर रखा गया है। भारतीय प्रशासनिक सेवा की 1997 वर्ष की सीनियर आईएएस ऑफीसर एम गीता (IAS M Geeta) रीवा उज्जैन सहित कई जिलों में कलेक्टर रह चुकी है। इस समय छत्तीसगढ़ कैडर में चली गई थी वर्तमान में वे प्रतिनियुक्ति पर भारत सरकार में कृषि विभाग की जॉइंट सेक्रेटरी के पद पर पदस्थ थी।

एम गीता के पति मध्यप्रदेश में है जबकि उनका इकलौता बेटा साउथ में पढ़ाई कर रहा है। फिलहाल एम गीता की हालत अच्छी नहीं है। एम गीता की गिनती तेजतर्रार आईएएस अफसर में मानी जाती थी।

दिल्ली में मौजूद छत्तीसगढ़ के सभी आईएएस अफसर फिलहाल अस्पताल पहुंचे हैं। वहीं रायपुर से भी आईएएस एसोसिएशन के प्रेसिडेंट मनोज पिंगुआ उनके स्वास्थ्य की जानकारी ले रहे हैं।

Also Read- रीवा के नवाडीह गांव के कुएं में गिरा भालू, वन विभाग टीम ने रेस्क्यू कर निकाला – Rewa news

Also Read- रीवा के युवक को कोलकत्ता की लड़की से फेसबुक पर हुआ प्यार, अब 5 लाख लेकर घर से फरार

Leave a Comment