Rewa Today News : हिस्ट्रीशीटर बदमाश की चाकू से गोंदकर हत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Rewa Today News : हिस्ट्रीशीटर बदमाश की चाकू से गोंदकर हत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Rewa Today News : रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत छुहिया पहाड़ मे शनिवार को संदिग्ध अवस्था में पत्थरों के बीच में छुपा एक शव देखा गया. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. तब मामले पर जांच करते हुए पुलिस की टीम ने चौका देने वाला खुलासा किया तथा हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

Rewa Today News : दरअसल रीवा जिले के हिस्ट्रीशीटर बदमाश विवेक तिवारी के द्वारा सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाले दो युवक रवि तिवारी और विवेक नामदेव से रंगदारी के पैसों की मांग की जाती थी तथा उन्हें डराया धमकाया जाता था इसके अलावा मृतक और आरोपियों का पुराना पैसों का लेनदेन भी था. जिसके चलते परेशान होकर आरोपियों ने पहले तो मृतक विवेक तिवारी से मित्रता बढ़ाई तथा बाद में उसे सीधी ले जाने के बहाने एकांत स्थान छुहिया पहाड़ ले जाकर उसकी चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी, बताया जा रहा है कि आरोपियों ने मृतक की हत्या करने के बाद उसे पत्थरों से ढक दिया था जिसके कारण दूर से भी कोई उसकी लाश को देख ना सके.

Rewa Today News : पुलिस की जानकारी के अनुसार वहीं पास में रहने वाली एक बच्ची जब पहाड़ों में अपनी बकरियां चराने गई तो उसकी एक बकरी गुम गई. जिसे खोजने के लिए पहाड़ों के किनारे घूमने लगी इस बीच उसने पत्थरों के बीच में छिपी युवक की लाश देखी और तब उसने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी तब मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मामले पर जांच करते हुए पहले तो मृतक युवक की शिनाख्त की तथा बाद में साइबर सेल के माध्यम से सीसीटीवी की खोज करते हुए आरोपियों तक पहुंची.

Rewa Today News : पुलिस का कहना है कि घटना के वक्त आरोपियों की मृतक से झूमाझटकी हुई इस बीच उन्हें भी चोटें आई तथा उन्होंने चाकू से गोदकर उसे मौत के घाट उतार दिया, जिसके बाद घटना स्थल वह तुरन्त फरार हुए और एक्सीडेंट का बहाना बनाकर संजय गांधी अस्पताल में खुद को दिखाने पहुंचे जहां ट्रीटमेंट के बाद पुलिस ने उन्हे दबोच लिया.

Also Read- सिंगर Neha Kakkar ने शादी कई साल बाद खोला राजा, बताया क्यों नहीं की आदित्य नारायण संग शादी

Also Read- Navratri 2022 : स्वप्न में इस मुद्रा में दिखाई दें मां दुर्गा, तो धन, व्यापार एवं ऐश्वर्या में होती है वृद्धि

Leave a Reply

Your email address will not be published.