Rewa : प्रेमी से मिलने घर पहुंची युवती, तो प्रेमी ने कर दी लड़की की बेदम पिटाई, जाने पूरा मामला

Rewa : प्रेमी से मिलने घर पहुंची युवती, तो प्रेमी ने कर दी लड़की की बेदम पिटाई, जाने पूरा मामला

Rewa : प्रेमी युवक से मिलने उसके घर पहुंची एक युवती की प्रेमी ने बेदम पिटाई कर दी। जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे मउगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

ताजा मामला जिले के मउगंज क्षेत्र से समने आ रहा है। जहां रीवा की रहने वाली एक युवती मउगंज में रहने वाले एक लड़के से दिल लगा बैठी। लम्बे समय से चला आ रहा दोनों के बीच का प्रेम प्रसंग बीते दिनों उस समय सुर्खियों में आ गया जब युवती रीवा से चलकर प्रेमी से मिलने उसके घर जा पहुंची। जहां प्रेमी लड़के ने युवती की बेदम पिटाई कर दी। जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए मउगंज स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

क्या है मामला

खबरों की माने तो रीवा की युवती का मउगंज के लड़के से लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती बीते कुछ दिनों से युवक पर शादी करने का दवाब बना रही थी। लेकिन लड़का शादी से इंकार कर रहा था। लड़के ने जब युवती को फोन में रिस्पांस देना बंद कर दिया तो युवती बीते दिनों उससे मिलने उसके घर जा पहुंची। जहां वह लड़के से शादी करने की बात कहने लगी।
शादी की बात को लेकर दोनों के लम्बी बहस हुई।

इस दरम्यान युवक तैश में आ गया और लड़की पर बुरी तरह से बरस पड़ा। उसने लड़की को पीट-पीटकर अधरा कर दिया। पूरे मामले की जानकारी जैेसे ही मउगंज पुलिस को लगी वह मौके पर पहुंची और घायल युवती को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। तो वहीं युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।

Also Read- Rewa : 7000 की रिश्वत लेते पटवारी, आरआई व एजेंट को लोकायुक्त पुलिस ने किया ट्रेप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *