Rewa : बीहर नदी के कटकी घाट से बहे युवक का चौथे दिन मिला शव, दोस्तों के साथ पार्टी करके नहाने उतरा था युवक

Rewa : बीहर नदी के कटकी घाट से बहे युवक का चौथे दिन मिला शव, दोस्तों के साथ पार्टी करके नहाने उतरा था युवक

Rewa : बीहर नदी के कटकी घाट से बहे एक युवक का शव पुलिस ने बरामद लिया है। बैकुण्ठपुर थाना प्रभारी की माने तो बीते 1 दिसम्बर को 5 दोस्त कटकी नदी के घाट में पार्टी करने गए थे। नशे में धुत्त एक युवक नदी में नहाने उतरा और पानी के तेज बहाव में बह गया। जब साथी कुछ कर पाते, तब तक युवक दूर जा निकला था। पानी का तेज बहाव होने के कारण दोस्त उसे बचाने की हिम्मत नहीं कर सके।

ऐसे में दोस्तों ने तुरंत इसकी जानकारी डायल 100 को दी। तब बैकुण्ठपुर थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। जहां घटना स्थल का निरीक्षण किया। पानी में बहे युवक के पुलिस को कपड़े व जूते घाट में पड़े मिले। ऐसे में पुलिस ने कन्ट्रोल रूम को सूचना दी और गोताखोर व एसडीआरएफ की टीम के साथ स्ट्रीमर वोट मंगाई। 3 दिन तक चले रेस्क्यू अभियान के बाद रविवार की दोपहर लगभग साढे़ 12 बजे युवक को शव पुलिस को कचरे के ढेर में अटका हुआ मिला।

कौन था युवक

बैकुण्ठपुर थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि 96 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवक का शव तलाश लिया गया है। युवक की पहचान पुलिस ने मनीष द्विवेदी पुत्र उमेश द्विवेदी 30 वर्ष निवासी सथनी थाना सगरा के रूप में की है।

परिजनों के सुपुर्द किया शव

बैकुण्ठपुर पुलिस ने युवक के बरामद शव का पंचनामा कारवाई कर पोस्ट मार्टम के लिए युवक का शव को संजय गांधी अस्पताल भिजवाया है। जहां से पीएम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा। दूसरी ओर बैकुण्ठपुर पुलिस दोस्तों से पूछताछ कर रही है। जिससे हादसे का पूरा मामला साफ हो सके।

Also Read- Rewa : बहसी दरिंदा बना चाचा, 7 साल व 15 माह की भतीजी के साथ की दरिंदगी, भाभी को भी नहीं छोड़ा…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *