Rewa-Sidhi News : दुर्गा प्रतिमा विसर्जित करने जा रही पिकअप पलटी, 24 लोग घायल

Rewa-Sidhi News : दुर्गा प्रतिमा विसर्जित करने जा रही पिकअप पलटी, 24 लोग घायल

Rewa-Sidhi News : गत बुधवार को एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें 24 लोग सवार घायल हो गए हैं।

Rewa-Sidhi News : सीधी। बुधवार को दुर्गा प्रतिमा विसर्जित करने जा रही एक पिकअप वाहन हादसे का शिकार हो गई। तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें सवार 24 लोग घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि गाड़ी तेज रफ्तार में थी। जिस वजह से यह हादसा हुआ है। खबरों की माने तो यह मामला सीधी जिले के जमोड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत धनखोरी गांव का है। जहां लोग पिकअप वाहन में दुर्गा प्रतिमा लेकर विर्सजन के लिए निकले थे। पिकअप वाहन में लगभग 25 लोग सवार थे। पिकअप वाहन की रफ्तार काफी तेज थी। लिहाजा जैसे ही वह धनखोरी गांव के समीप पहुंची, वह अपना नियंत्रण खो बैठी और सड़क किनारे जा पलटी। गाड़ी पलटते ही चीख पुकार मच गई।

आसपास के लोग मदद करने पहुंचे। उन्होंने गाड़ी सीधी कर दबे लोगों को बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को 108 एबुंलेंस की मदद से सीधी के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। बताया तो यह जाता है कि जैसे ही पिकअप वाहन ने अपना नियंत्रण खोया ड्राइवर कूदकर भाग निकला। तो वहीं पिकअप वाहन खेत में जा पहुंची। हालांकि खेत में पिकअप वाहन के जाने की वजह से एक बड़ा हादसा टल गया है। क्योंकि खेत गीला था। जिस वजह से लोगों को ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आई है।

ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 3 की मौत

दुर्गा प्रतिमा विर्सजित करके घर लौट रही ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 3 लोगों की मौत हो गई है। सभी मृतक मउगंज क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। बताया जाता है कि नईगढ़ी अष्टभुजी क्षेत्र से मां दुर्गा की प्रतिमा विर्सजित करके लौटते समय यह हादसा हुआ है।

Also Read- Business Idea : इस बिजनेस का है तगड़ा स्कोप, सालभर होगी बंपर कमाई

Also Read- दीवाली से पहले खरीद लें Maruti Suzuki की यह कारें, मिल रहा शानदार डिस्काउंट ऑफर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *