Tuesday, May 17, 2022

hindinews11

HomeRewaRewa Railway News: रीवा से बिलासपुर जाने वाली ट्रेन रद्द, 3 मई...

Rewa Railway News: रीवा से बिलासपुर जाने वाली ट्रेन रद्द, 3 मई तक रहेगी निरस्त

Rewa Railway News: यदि आप भी रीवा से बिलासपुर ट्रेन में अब तक सफर करते आए हैं और 29 मार्च से लेकर 3 मई तक इसमें सफर करने की सोच रहे हैं तो थोड़ा ठहर जाइए। क्योंकि जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं उससे थोड़ा आपको झटका लग सकता हैं। खबर यह है कि रीवा से बिलासपुर एक्सप्रेस ट्रेन को रेलवे द्वारा अचानक रद्द कर दिया गया है। रिपोर्ट की माने तो रेलवे ने साफ किया है कि रीवा से बिलासपुर जाने वाली ट्रेन अब 29 मार्च से 3 मई तक रद्द रहेगी। जिससे इस ट्रेन में सफर करने वाले यात्री अब एक महीने से ज्यादा समय तक इस ट्रेन में यात्रा नहीं कर सकेंगे। रीवा-बिलासपुर चलने वाली ट्रेन को विकास व मेंटेनेंस कार्य के चलते निरस्त किया गया है।

Rewa Railway News: रीवा से बिलासपुर जाने वाली ट्रेन रद्द, 3 मई तक रहेगी निरस्त

परेशान हुए यात्री

रिपोर्ट की माने तो रीवा-बिलासपुर व बिलासपुर-रीवा पैसेंजर ट्रेन को बिना किसी सूचना के अचानक रद्द किए जाने से इस ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। इस ट्रेन में यात्रा करने के लिए लोग स्टेशन पहुंच चुके थे। लेकिन जब उन्हें स्टेशन में यह जानकारी मिली कि फिलहाल ट्रेन निरस्त हो चुकी तो उन्हें उल्टे पांव वापस घर लौटना पड़ा। तो कई यात्री अन्य ट्रेनों का सहारा लेकर अपने गंतव्य तक पहुंचे। रिपोर्ट की माने तो बिलासपुर मण्डल द्वारा अकेले रीवा-बिलासपुर ट्रेन को रद्द नहीं किया है। बल्कि बिलासपुर मण्डल की 10 अन्य ट्रेनो को भी निरस्त किया गया है।

28 मार्च से 3 मई तक बंद रहेगी ट्रेन

रिपोर्ट की माने तो रीवा से बिलासपुर व बिलासपुर से रीवा जाने वाली ट्रेन 28 मार्च से 3 मई तक बंद रहेगी। जिससे इस ट्रेन में यात्रा करने वाले यात्रियों को अब परेशानी उठानी पड़ सकती है। बिलासपुर ट्रेन संख्या 18247 29 मार्च से 3 मई तक रद्द रहेगी। जबकि रीवा से ट्रेन संख्या 18248 रीवा-बिलासपुर 4 मई 2022 तक रद्द रहेगी।

Also Read- Singrauli News : भूमि नामांतरण के बदले पटवारी ने फरियादी से मांगी 56000 की घूंस, 15000 लेते लोकायुक्त के हाथों हुआ ट्रेप

Also Read- चरित्र संदेह पर हत्या: घर में पत्नी को अकेला पाकर किया विवाद, गला मरोड़कर कर दी हत्या- Singrauli News

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular