Rewa News : सेल्फी के चक्कर में नहर में बहा युवक, तलाश में जुटी पुलिस

Rewa News : सेल्फी के चक्कर में नहर में बहा युवक, तलाश में जुटी पुलिस

Rewa News : नहर के किनारे सेल्फी ले रहे एक युवक का पैर फिसल गया जिससे वह गहरे पानी में चला गया। पुलिस द्वारा युवक की तलाश की जा रही है।

रीवा। नहर किनारे सेल्फी ले रहे एक युवक की जान पर बन आई हैं। वह गहरे पानी में समा गया। मौके पर पुलिस पहुंचकर उसकी तलाश कर रही हैं। लेकिन शाम होने तक उसका पता नहीं चल पाया है।

ताजा मामला रीवा जिले के सिरमौर क्षेत्र का है। बताया जाता है कि सिरमौर थाना अंतर्गत नगर के वार्ड क्रमांक 8 निवासी दीपू गुप्ता 22 वर्ष पुत्र रज्जू गुप्ता मंगलवार की दोपहर लगभग 1 बजे अपने दोस्तों के साथ मंटेना नहर सैर सपाटा करने गया हुआ था। जहां वह नहर में भरे लबालब पानी के घाट पर सेल्फी ले रहा था। सेल्फी के दौरान उसका पैर फिसल गया। जिससे वह गहरे पानी में समा गया। साथ मौजूद रहे दोस्तों द्वारा इसकी जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस को जैसे ही नहर में युवक के डूबने की जानकारी हुई मौके पर सिरमौर एसडीओपी नवीन तिवारी अपने दलबल के साथ पहुंचे। नहर में सर्चिंग करवाई। लेकिन खबर लिखे जाने तक पुलिस को सफलता नहीं मिल पाई थी। युवक का दूर-दूर तक कहीं पता नहीं चल सका था।

मौके पर जमा हो गई भीड़

नहरे में युवक के डूबने की जानकारी जैसे ही आसपास के लोगों को लगी, वह मौके पर पहुंच गए। सभी की निगाहें डूबे हुए युवक की तलाश कर रही थी। तो वहीं मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। बताया जाता है कि नहर में भारी मात्रा में पानी भरा हुआ था। पानी का बहाव भी काफी तेज था। जिस वजह से माना जा रहा है कि डूबे हुए युवक की बाडी की दूर चली गई होगी, जिससे उसकी तलाश नहीं हो पा रही हैं।

Also Read- Business Idea : मामूली निवेश में शुरू करें यह बिजनेस, महीने में करें लाखों की कमाई

Also Read- Business Idea : सरकार के साथ जुड़कर फ्री में शुरू करें यह बिजनेस, हर महीने होगी मोटी कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *