Rewa News : देवर के प्यार में पागल पत्नी ने समोसे की चटनी में जहर मिलाकर पति को खिलाया, डेढ़ साल बाद नर कंकाल मिलते ही हुआ खुलासा

Rewa News : देवर के प्यार में पागल पत्नी ने समोसे की चटनी में जहर मिलाकर पति को खिलाया, डेढ़ साल बाद ऐसे हुआ खुलासा

Rewa News : मउगंज पुलिस ने दो दिन पहले जंगल में मिले नर कंकाल की हत्या से उठाया पर्दा

Rewa News : देवर के प्यार में पागल पत्नी ने अपने पति को समोसे की चटनी में जहर मिलाकर खिलाया। जिससे उसकी मौत हो गई थी।

रीवा। दो दिन पहले जंगल में मिले नर कंकाल की मउगंज पुलिस ने शिनाख्तगी कर ली है। पुलिस ने आज रीवा स्थित कन्ट्रोल रूम में हत्या मामले का खुलासा किया।

घटना के संबंध में मउगंज पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि 25 अक्टूबर को फोन से सूचना मिली थी कि निबिहा गांव के बेलहा बांध के समीप भाठी जंगल में एक अज्ञात व्यक्ति का नर कंकाल पड़ा हुआ है। घटना स्थल पर पुलिस पहुंची। मौके का निरीक्षण किया। नर कंकाल की जांच के लिए एफएसएल टीम को सूचना दी। निरीक्षण में पाया गया कि नर कंकाल हाथ में कड़ा, नाड़े वाली चड्ढी पहने हुए है। उसे बाल में कलर किए हुए है। इस आधार पर नर कंकाल की पहचान की गई। तो पता चला कि रामसुशील पाल पुत्र मोहन पाल 42 वर्ष का यह नर कंकाल है।

मृतक ने की थी दूसरी शादी

पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि मृतक रामसुशील ने दूसरी शादी विटोल पाल उर्फ रंजना से की थी। जो करीब डेढ़ साल से गांव व घर में दिखाई नहीं दे रहा है। इसके अलावा उसकी पत्नी विटोल भी गायब है। पुलिस को जांच में यह भी पता चला कि मृतक का पत्नी से अक्सर विवाद होता था। फॉरेसिंक साइंस की मदद से नर कंकाल की जांच की गई। सभी साक्ष्य जुटाने के बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी विटोल को अपराधी पाया। जिस पर धारा 302, 201 सहित कई अन्य धाराओं के तहत मामला कायम कर विवेचना शुरू की।

मिर्जापुर में मिली मृतक की पत्नी विटोल

पुलिस ने मृतक की पत्नी विटोल की तलाश शुरू की तो वह उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में मिली। जिसे पुलिस ने अभिरक्षा में लेकर उससे पूछताछ की गई। पहले तो वह पुलिस को झूठी बातें बताकर बरगलाती रही। लेकिन जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की, तो उसने पूरी कहानी बताई।

मृतक की पत्नी विटोल ने पुलिस को बताया कि उसकी दूसरी शादी रामसुशील से हुई थी। रामसुशील आए दिन उससे विवाद करता था। परिवार में भी उसका झगड़ा जमीनी विवाद को लेकर होता था।

देवर से चल रहा था प्रेम प्रसंग

मृतक की पत्नी विटोल ने पुलिस को बताया कि देवर गुलाब से उसका प्रेम प्रसंग तकरीबन 2 सालों से चल रहा था। जब गुलाब ने पति को रास्ते से हटाने की बात कहीं तो वह तैयार हो गई। साल 2021 का मई महीना चल रहा था। तब मुझे रामसुशील ने चूहे मारने वाली दवा लाकर दी। एक दिन शाम को मैने पति को समोसे की चटनी में चूहा मार जहर मिलाकर खिला दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। रामसुशील की मौत होने की सूचना मैने देवर गुलाब पाल को दी। गुलाब दूसरे दिन उसके घर अपने भाई अंजनी को लेकर पहुंचा। उसने रामसुशील की गर्दन काटकर बोरी में भरा, और सायकल में लादकर चाचा रामपति पाल, उसका लड़का गुड्डू पाल और भाई सूरज पाल, अंजनी पाल के सहयोग से पाही भूसा वाले घर में ले जाकर छिपा दिया।

गुलाब पाल ने पुलिस को बताई कहानी

पुलिस ने बताया कि जब गुलाब पाल को कस्टडी में लेकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि हत्या की साजिश में मेरा चाचा रामपति पाल, चाचा का लडका गुड्डू पाल, सूरज पाल, अंजनी पाल और विटोल पाल अश्वनी पाल के सहयोग से मैने शव को पाही वाले घर में भूसा में छिपा दिया था। बाद में उसे जंगल में फेंक दिया गया था।

also Read- Rewa Road Accident : रीवा के विश्वविद्यालय मार्ग में इटौर गांव के पास हुआ बड़ा हादसा, एक की मौत, 4 गंभीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *