Rewa News : बच्चा चोर के शक में ग्रामीणों ने युवक को खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

Rewa News : बच्चा चोर के शक में ग्रामीणों ने युवक को खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

Rewa News : ग्रामीणों ने एक युवक को बच्चा चोर पकड़ने वाले के शक में बिजली के खंभे से बांधकर जमकर पिटाई की है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ है।

Rewa News : रीवा जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत महसांव गांव में घूम रहे एक युवक को लोगों ने बच्चा चोर समझकर पकड़ लिया। युवक के पकडने के बाद ग्रामीणों ने उसे बिजली के खंभे में बांध दिया इसके बाद उसकी लोगों ने जमकर धुनाई करना शुरु कर दिया मौके पर ग्रामीणों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई।ग्रामीणों का आरोप है कि पकड़ा गया युवक बच्चा चोर है जो गांव से एक बच्चे को ले जाने का प्रयास कर रहा था।दरअसल मंगलवार को रीवा जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र के मंहसांव गांव के निवासियों ने एक अज्ञात युवक को गांव में तफरी करते हुए देखा।

ग्रामीणों की माने तो युवक गांव के ही एक बच्चे को बिस्किट दिलाने के बहाने साथ ले जाने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान ग्रामीणों को उसके ऊपर संदेह हुआ जिसके बाद उससे पूछताछ की गई तो उसने नाम और पता बताने से इंकार कर दिया और गोलमोल जवाब देने लगा। जिससे ग्रामीणों को उसके ऊपर संदेह हुआ इसके बाद ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पीटते हुए गांव में ही लगे बिजली के खंभे से बांध दिया। पुलिस को इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और संदिग्ध युवक को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त करा कर थाने ले आई।

पुलिस उससे पूछताछ कर रही है लेकिन वो पुलिस को सही जवाब नहीं दे पा रहा है। पुलिस का ऐसा माना है की युवक मानसिक रुप विक्षिप्त है और उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है। फिलहाल पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया की वो बच्चा चोर है या फिर कहानी कुछ और है।

Also Read- Sidhi News : 10 हजार के ईनामी बैंक में चोरी करने वाले गिरोह को पुलिस ने पकड़ा

Also Read – Rewa News : युवक हाथ जोड़ करता रहा मिन्नते, दबंग बरसाते रहे लाठियां

Leave a Reply

Your email address will not be published.