hindinews11.com

Rewa News : पानी के तेज बहाव में फंसे दो युवक की हुई मौत, 4 दोस्त गए थे पिकनिक मनाने

Rewa News : पिकनिक मनाने गए चार दोस्तों में से दो की पानी के तेज बहाव में फंसने के कारण मौत हो गई है। ये सभी दोस्त पिकनिक मनाने गए हुए थे। जहां वह नहाने के लिए पानी में कूदे। लेकिन दो युवक पानी के तेज बहाव में फंस गए। जहां उनकी पानी में डूबने से मौत हो गई है।

यह पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत बांसघाट के बीहर नदी का है। जहां सोमवार की सुबह तकरीबन आधा दर्जन युवक पिकनिक मनाने पहुंचे थे। जहां चार दोस्त नदी में नहाने का प्लान बनाया और पानी में छल्लांग लगा दी। इस दरम्यान दो युवक पानी के तेज बहाव में फंस गए। जिससे उनकी डूबने से मौत हो गई। जबकि दो युवक को स्थानीय लोगों ने बाहर निकाल लिया है। खबरों की माने तो पूरे मामले की जानकारी सिविल लाइन पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और दो मृत युवक के शव को देर रात काफी मशक्कत करने में निकालने में सफलता पा ली है।

इनकी हुई मौत

पानी में डूबने से जिन दो किशोरों की मौत हुई है। उसमें दीपांशु कुशवाहा निवासी न्यू बस स्टैण्ड थाना समान व दूसरा युवक कृष ताम्रकार पिता मनीष ताम्रकार शामिल है। इन दोनों युवक के शवों को एनडीआरएफ की टीम ने भारी मशक्कत के बाद निकाला है। बताया जाता है कि कृष ताम्रकार का शव 20 फिट नीचे पत्थरों के बीच फंसा हुआ था। जिस पर गोताखोर गहराई तक उतरे और शव को उपर तक ले आए। पुलिस ने दोनों शवों को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया है।

Also Read- Taapsee Pannu ने किया इंट्रेस्टिंग खुलासा, कहा एक लड़की उन्हें मार रही थी लाइन, फिर मैंने..

Also Read- ..तो 80 साल की उम्र में ऐसे कुछ ऐसे दिखेंगे रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण, फैंस कर रहे तस्वीरें को बेहद पसंद

Leave a Comment