Rewa News : मरीज के परिजनों संग मारपीट करने वाले दो सुरक्षा कर्मी निलंबित, जांच के लिए टीम गठित

Rewa News : मरीज के परिजनों संग मारपीट करने वाले दो सुरक्षा कर्मी निलंबित, जांच के लिए टीम गठित

Rewa News : संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय में गत दिनों मारपीट के वायरल वीडियो मामले में दो सुरक्षाकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। इसके अलावा पूरे मामले की जांच के लिए 3 सदस्यीय टीम का गठन किया गया है।

रीवा। सोशल मीडिया में बीते दिनों संजय गांधी अस्पताल से एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें सीएमओ के सामने सुरक्षा कर्मी कुछ लोगों से मारपीट करते नजर आए थे। उक्त मारपीट भाजपा दीनदयाल मण्डल उपाध्यक्ष नीरज मिश्रा सहित दो अन्य लोगों के साथ की गई थी। जिस पर अब अस्पताल अधीक्षक ने मामले को संज्ञान में लेते हुए 3 सदस्यीय जांच टीम गठित की है। इसके अलावा सुरक्षा व्यवस्था से जुड़े दो अधिकारियों को निलंबित कर दिया है। दूसरी तरफ एफआईआर दर्ज कराने भाजपा पदाधिकारी अमहिया थाने पहुंचे। जहां अमहिया थाना प्रभारी दीपक तिवारी ने पीड़ितों को बयान के रविवार की सुबह आने को कहा है।

क्या था मामला

मारपीट का पूरा मामला ब्लड से जुड़ा हुआ है। दरअसल अस्पताल के दूसरे माले स्थित आईसीयू में एक मरीज भर्ती था। जिसे ब्लड की जरूरत थी। ब्लड एक निजी संस्थान से मगाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने कहा कि हम बाहर से लाया गया ब्लड नहीं चढ़ाएंगे। इसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गई, और हंगामा हो गया। हंगामे की स्थिति पर सभी को सीएमओ कक्ष ले जाया गया। ड्यूटी पर मौजूद सीएमओ डॉ. अलख प्रकाश के सामने बात रखी गई। जहां सीएमओ के सामने भाजपा पदाधिकारियों के साथ मारपीट की गई। इसके बाद उन्हें पुलिस को सौंप दिया गया। बताया जाता है कि पुलिस ने जिनके साथ मारपीट हुई है, उनके खिलाफ भी मामला पंजीबद्ध किया है।

3 दिन में पूरी होगी जांच

मारपीट मामले में अस्पताल अधीक्षक ने 3 सदस्यीय जांच टीम गठित कर दी है। जिसमें सुरेन्द्र मोपाची, डॉ. अमित चौरसिया, डॉ. अतुल सिंह शामिल है। उक्त जांच को तीन दिन में पूरी करने को कहा गया है। फिलहाल सिक्योरिटी ऑफीसर एवं सुपरवाइजर को निलंबित कर दिया गया है।

Also Read- Rewa News : 33 करोड़ की लागत से सिरमौर चौराहे से सुभाष तिराहा, बोदाबाग, विश्वविद्यालय मार्ग पर बनेगा थर्ड लेग फ्लाई ओवर

Also Read- Diwali Special Train Rewa To Bhopal : रानी कमलापति रेलवे स्टेशन भोपाल से रीवा के लिए चलेगी 4 विशेष ट्रेनें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *