Rewa News : तीन नायब तहसीलदार इधर से उधर, कलेक्टर के आदेश पर हुआ तबादला

Rewa : नलजल योजना में लापरवाही करने वाले ठेकेदारों पर जुर्माना व ब्लैकलिस्टेड की करें कार्रवाई: कलेक्टर

Rewa News : रीवा कलेक्टर मनोज पुष्प ने एक आदेाश जारी करके तीन नायब तहसीलदारों को इधर से उधर किए हैं। कलेक्टर द्वारा किन तीन तहसीलदारों के तबादले किए गए हैं। वह आप जारी आदेश में देख सकते हैं। बताते चले कि प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान द्वारा चुनाव से पहले थोक के भाव तबादले किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में कलेक्टर मनोज पुष्प ने भी तीन नायब तहसीलदारों को इधर से उधर किया गया हैं।

Rewa News : तीन नायब तहसीलदार इधर से उधर, कलेक्टर के आदेश पर हुआ तबादला

बताते चले कि प्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज सिंह चौहान इस समय पूरी तरह से सख्त हैं। सीएम का बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने साफ किया था कि जो कर्मचारी काम नहीं करते हैं तो उन्हें तुरंत बदल दो। यदि आप से यह नहीं हो पाता है तो मुझे सूचित करो। मैं उन पर न्योयोचित कार्रवाई करूंगा। सीएम शिवराज का कहना है कि मामा के राज में ढुलमुल रवैया बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। चाहे कोई भी विभाग हो।

अखबरों पर नजर रखने दी थी हिदायत

सीएम ने बीते दिनों भरे मंच में कहा था कि अखबर मे क्या छपता है। इस पर सभी अधिकारी-कर्मचारी पैनी नजर रखें। उस पर कार्रवाई करें। यदि वह खबर सही हैं तो। यदि गलत है तो उसे बताएं यह गलत है। यदि आपसे कार्रवाई नहीं हो पाती है तो मुझे सूचित करें।

Also Read- Rewa News : देवर के प्यार में पागल पत्नी ने समोसे की चटनी में जहर मिलाकर पति को खिलाया, डेढ़ साल बाद नर कंकाल मिलते ही हुआ खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *