hindinews11.com

Rewa News : सीधी की नाबालिग लड़की को रीवा लाकर युवक ने किया दुष्कर्म, थाने पहुंच युवती ने सुनाई आपबीती

Rewa News : सीधी की एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर एक युवक रीवा लाया। जहां समान थाने से महज 100 मीटर दूर खड़ी बस में उसके साथ दुष्कर्म किया। युवक के चंगुल से किसी तरह खुद बचाते हुए युवती परिजनों के पास पहुंची। जहां उसने खुद के साथ ज्यादाती की जब आपबीती बताई तो परिजनों के कान खड़े हो गए। पीड़ित युवती को थाने लेकर परिजन थाने पहुंचे जहां आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

सीधी की रहने वाली एक नाबालिक लड़की के साथ नए बस स्टैण्ड में खड़ी बस में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां आरोपी ने नाबालिग लडकी को बहला-फुसलाकर सीधी से रीवा लेकर आया। बस स्टैंड में उसके साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया। जब दूसरे दिन आरोपी के चंगुल से छूट कर पीड़िता परिजनों को आपबीती सुनाई तो परिजन सीधी के रामपुर नैकिन थाना में इसकी शिकायत की। जहां आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है। चूंकि घटनास्थल रीवा बस स्टैण्ड का होने के कारण सीधी पुलिस ने शून्य में कायमी कर फाइल समान थाने को भेज दी। जिस पर समान थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Rewa News : सीधी की नाबालिग लड़की को रीवा लाकर युवक ने किया दुष्कर्म, थाने पहुंच युवती ने सुनाई आपबीती

क्या है घटनाक्रम

सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली एक नाबालिग लड़की को झाला थाना रामपुर नैकिन जिला सीधी का रहने वाला तरुण यादव 3 जून को 16 वर्ष की नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर रीवा लाया। जहां बस स्टैंड में खड़ी बस में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद वह किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूट कर घर पहुंची और पूरी कहानी अपने परिजनों को बताई। जिस पर परिजनों ने इसकी शिकायत थाना रामपुर नैकिन सहित महिला थाना सीधी में दर्ज कराई। घटना रीवा के समान थाना होने के कारण जीरो के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए आगे की कार्रवाई के लिए रीवा भेज दिया गया है। नाबालिक लड़की मेडिकल परीक्षण कराने के उपरांत समान थाना में आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया। आरोपी युवक को उसके गांव से गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

थाने कुछ दूरी पर हुई घटना

आरोपी युवक ने युवती के साथ ज्यादती की इस घटना को अंजाम समान थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर दिया है। लेकिन किसी को कोई भनक तक नहीं लगी। जब दूसरे दिन नाबालिक लड़की आरोपी के चंगुल से छूटी तो घटना अपने परिजनों को बताई तब परिजनों ने इसकी शिकायत सीधी थाना में की।

इनका कहना

युवती के साथ हुई ज्यादाती मामले में नगर पुलिस अधीक्षक रीवा सच्चितानंद पाण्डेय ने बताया कि यह घटना 3 जून 2022 शाम 4 बजे की हैं। लड़की सीधी से रीवा आई थी। जिसके साथ लड़का भी था। समान थाना अंतर्गत नए बस स्टैण्ड का यह पूरा मामला है। सीधी थाने में युवती व उसके परिजनों ने मामला कायम कराया था। चूंकि मामला रीवा से जुड़ा होने के कारण सीधी पुलिस ने शून्य पर कायमी करके जांच के लिए फाइल रीवा भेजी। पुलिस ने मामले को गंभीरत से लेते हुए जांच की और आरोपी युवक को गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश किया है। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित कई अन्य धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है।

Also Read- Post Office की यह स्कीम कम समय में देती है तगड़ा रिटर्न, बैंक से अधिक ब्याज के अलावा ढेर सारे बेनीफिट्स

Also Read- Shib Coin Today News : बीते दो दिनों में 229 मिलियन शीब टोकन किए गए बर्न, दूसरी बार हुई बड़ी बर्निंग

Leave a Comment