Rewa News : युवक हाथ जोड़ करता रहा मिन्नते, दबंग बरसाते रहे लाठियां

Rewa News : युवक हाथ जोड़ करता रहा मिन्नते, दबंग बरसाते रहे लाठियां
  • प्रेम प्रसंग के शक पर युवक को घेर करके दबंगों ने की जमकर सुताई
  • मुर्गा बनाया, निर्वस्त्र करके पीटा, वीडियो वायरल
  • मामला रीवा के रायपुर कर्चुलियान क्षेत्र का


Rewa News : रीवा। मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक दबंगों से हाथ जोड़कर माफ कर देने, उसे छोड़ देने की मिन्नते कर रहा है। लेकिन दबंग उस पर लाठियां बरसा रहे हैं। उसे गालियां दे रहे हैं।

वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह रीवा शहर से 12 किलोमीटर दूर स्थित रायपुर कर्चुलियान क्षेत्र का है। जहां युवक के साथ समीपी गांव के कुछ युवकों द्वारा घेरकर मारपीट की गई है।

क्या है मामला

युवक के साथ की गई मारपीट का यह पूरा मामला गत मंगलवार का है। जो रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र अंतर्गत जोगिनहाई तालाब में की गई है। बताया जाता है कि जिस युवक के साथ दबंगों द्वारा मारपीट की गई है उसका प्रेम प्रसंग दबंग युवकों के परिवार की एक लड़की के साथ चल रहा था। युवक की आने की खबर जैसे ही इन दबंग युवकों को लगी वह मौके पर पहुंच गए। युवक को वह पकड़ लिए और फिर घेर कर उसके साथ मारपीट की। मारपीट का कुछ युवकों द्वारा वीडियो रिकार्ड किया गया और फिर से उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया।

क्या है वीडियो में

वायरल वीडियो में कुछ युवक हाथ में छड़ी लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। तो वहीं पीड़ित युवक जमीन पर बैठा हुआ दबंगों के साथ गिड़गिड़ा रहा है। वह उनसे छोड़ देने की मिन्नते कर रहा है। अपने कान पकड़ रहा है और आगे ऐसी गलती न करने की कसमें खा रहा है। बावजूद इसके दबंग युवक उसकी सुताई किए जा रहे है। उसे अपने कपड़े उतारने को कह रहे हैं। युवक को मुर्गा बनने के लिए कहते है।

क्या कहती है पुलिस

वायरल वीडियो के संबंध में जब मीडिया कर्मियों द्वारा पुलिस से जानकारी मांगी गई तो पुलिस का कहना था कि उन्हें इस तरह के वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है। लेकिन अभी तक थाने में किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं की गई है। आरोपियों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। जिनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही पीड़ित युवक कौन है, वह कहां का रहने वाला है। उसके साथ क्यों मारपीट की गई है। इन सभी कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Also Read- Rewa-Mumbai Train : रीवा से मुम्बई जाने वाली छत्रपति शिवाजी टर्मिनल अब 27 अक्टूबर तक चलेगी, ये रही बड़ी वजह

Also Read- Rewa News : एरियर भुगतान के लिए 25 हजार रूपए की रिश्वत लेते प्राचार्य को लोकायुक्त पुलिस ने किया ट्रेप

Leave a Reply

Your email address will not be published.