hindinews11.com

Rewa News : बहन से मिलने जा रहे बाइक सवार को तेज रफ्तार डंफर ने कुचला, देवर व दो भाभियों की मौत

Rewa News : बाइक में सवार होकर देवर व दो भाभियां बहन से मिलने शहर जा रहे थे। जैसे ही वह रतहरा बाईपास के समीप पहुंचे तेज रफ्तार डंफर ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे तीनों लोगों की मौत हो गई।

इस दर्दविदारक रोड एक्सीडेंट से चारों सनाका खिंच गया। जिसे भी इस घटना को देखा उसके रोगटें खड़े हो गए। घटना के संबंध में बताया जाता है कि आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम करके हंगामा कर दिया। जिस पर वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और जाम को खुलवाया। मृतकों के तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल भेजा गया।
यह पूरा मामला रीवा सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत रिंग रोड बाईपास में आज सुबह हुआ। बताया जाता है कि बाइक में सवार देवर एवं दो भाभियों की दर्दनाक मौत हो गई।

Rewa News : बहन से मिलने जा रहे बाइक सवार को तेज रफ्तार डंफर ने कुचला, देवर व दो भाभियों की मौत

Also Read- Road Accident : ट्रक व SUV कार की जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, दो गंभीर

बाइक सवार नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत हड़िया गांव के रहने वाले है। मृतकों में पन्नालाल कोल अपनी दो भाभियों को लेकर रीवा शहर में बहन से मिलने जा रहा था। बहन रीवा शहर में रहकर बीएससी नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। जिसे आज इंदौर जाना था। इंदौर जाने से पहले बहन ने परिजनों से मिलने की इच्छा जताई थी। जिस पर भाई अपनी तो भाभियों को लेकर जैसे ही रीवा शहर रिंग रोड बाईपास में पहुंचा दो तेज रफ्तार से आ रहे डंपर तीनों को रौदते हुए मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंचे। जिनका रो रो कर बुरा हाल रहा। दुर्घटना करने वाला डंपर को कुछ दूर में ही ड्राइवर छोड़कर फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया है।

LIC की इस पॉलिसी में डेली करें 76 रूपए का निवेश, मेच्योरिटी पर मिलेगी 10 लाख से ज्यादा की रकम

India Rich Village : भारत का एक ऐसा गांव जहां हर कोई है करोड़पति, सभी जीते हैं लग्जरी लाइफ

Leave a Comment