Rewa News : नईगढ़ी के देवलहा प्रपात में सैर करने आए युवक-युवती के साथ बदमाशों ने की छेड़खानी व मारपीट, लूट मोबाइल व पैसे

Rewa News : नईगढ़ी के देवलहा प्रपात में सैर करने आए युवक-युवती के साथ बदमाशों ने की छेड़खानी व मारपीट, लूट मोबाइल व पैसे

Rewa News : रीवा। नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले देवलहा प्रपात में गत दिनों सैर करने आए दो युवक व एक युवती के साथ कुछ अज्ञात बदमाश युवकों ने छेड़खानी, मारपीट व लूट जैसी घटना को अंजाम दिया है। पीड़ितों ने पूरे मामले की शिकायत नईगढ़ी थाने में दर्ज करा दी है। जिस पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मामले के संबंध में पुलिस का कहना है कि लौर थाना क्षेत्र निवासी नरेन्द्र पटेल, राहुल पटेल पुत्र रामजी पटेल व एक युवती नईगढ़ी के देवलहा प्रताप घूमने पहुंचे थे। जहां तीनों ने पहले समीप स्थित मां अष्टभुजी माता के दर्शन किए। इसके बाद वह प्रपात की सैर कर रहे थे। तभी कुछ अज्ञात युवक वहां पहुंच गए और तीनो लोगों के साथ अभद्र व्यवहार करने लगे। जब युवकों ने इस बात का विरोध किया तो वह मारपीट में उतारू हो गए।

पीड़ितों ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है कि अज्ञात युवकों द्वारा उनके साथ मारपीट व लूट जैसी घटना को अंजाम दिया है। पीड़ितों का कहना था कि अज्ञात युवकों ने उनसे दो मोबाइल व 700 रूपए लूट ले गए हैं। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 394 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी पतासाजी की जा रही हैं।

बताते चले कि कुछ इसी तरह का मामला बीते दिनों बैकुण्ठपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत क्योटी प्रपात से भी सामने आया था। जहां क्योंटी प्रपात की सैर करने आए कुछ युवकों का अज्ञात युवकों द्वारा मोबाइल एवं बैग पार कर दिया गया था। जिस पर बैकुण्ठपुर ने पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपियों को कुछ समय बाद गिरफ्तार कर लिया था।

Also Read- Rewa News : बिजली बिल जमा करने ठगराज ने युवक को भेजा लिंक, क्लिक करते ही खाते से निकल गए 4 लाख कैश

Also Read- Bollywood clash movie 2022 : इस साल सिनेमाघरों में एकसाथ रिलीज होंगी कई बड़ी फिल्में

Leave a Reply

Your email address will not be published.