Rewa News : दशहरे की छुट्टी पर क्योंटी जल प्रपात घूमने आए चार दोस्तों में से एक की मौत, यूपी के थे चारों दोस्त

Rewa News : दशहरे की छुट्टी पर क्योंटी जल प्रपात घूमने आए चार दोस्तों में से एक की मौत, यूपी के थे चारों दोस्त

Rewa News : दशहरे के मौके पर छुट्टी मनाने क्योंटी जल प्रपात पहुंचे चार दोस्तों में से एक की पानी में डूबने से मौत हो गई है। चारों दोस्त यूपी प्रयागराज जिले मेजा के बताए जा रहे हैं।

प्रयागराज जिले के मेजा निवासी चार दोस्त दशहरे के मौके पर क्योंटी जल प्रपात घूमने आए हुए थे। जहां एक दोस्त की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई है। यह घटना गुरूवार की बताई जा रही है। पूरे मामले में लालगांव चौकी पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर डूबे युवक की तलाश में जुटी हुई है।

लाश हुई बरामद

सूत्रों की माने तो गुरूवार देर रात तक पुलिस को लाश नहीं मिल सकी थी। लिहाजा शुक्रवार की सुबह कन्ट्रोल रूम को पूरे मामले की सूचना दी गई। जिस पर एसडीआरएफ की एक टीम क्योंटी जल प्रपात पहुंची। जिसने महाना नदी में सर्चिंग शुरू की। जिस पर शुक्रवार की देर दोपहर गोताखोरों ने शव को बरामद करने में सफलता प्राप्त की। जिस पर पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई कर पीएम के लिए शव को गंगेव भिजवाया है। वहीं युवक की मौत कैसे हुई इस मामले में पुलिस युवक के दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

कौन था मृतक युवक

लालगांव चौकी प्रभारी संजीव शर्मा ने बताया कि गत गुरूवार को आकाश सोनी पुत्र श्याम सुन्दर 22 वर्ष निवासी मेजा जिला प्रयागराज यूपी 3 अन्य दोस्तों के साथ दशहरा की छुट्टी पर पिकनिक मनाने क्योंटी जल प्रपात पहुंचे थे। जहां पार्टी आदि करने के बाद यह सभी नहाने के लिए महाना नदी में उतरे। मौज-मस्ती में आकाश सोनी गहरे पानी में चला गया। जब तक अन्य दोस्त कुछ समझ पाते थोड़ी देर में वह आंखो ंसे ओझल हो गया। लिहाजा डरे-सहमे दोस्तों ने पहले पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की तलाश शुरू की। काफी मशक्कत के बाद आखिरकार शव को बरामद कर लिया गया।

Also Read- Sidhi News : दो दर्जन के करीब पटवारियों के हुआ तबादला, लिस्ट में देखें कहीं आपका नाम तो नहीं

Also Read- Rewa News : 9 हजार रूपए की रिश्वत लेते एएसआई को लोकायुक्त पुलिस ने किया ट्रेप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *