Rewa news : पुस्तैनी जमीनी विवाद के चलते भतीजे ने चाचा की कुल्हाड़ी से कर दी हत्या

Rewa news : पुस्तैनी जमीनी विवाद के चलते भतीजे ने चाचा की कुल्हाड़ी से कर दी हत्या

Rewa news : nephew killed uncle with ax due to ancestral land dispute

Rewa news : रीवा में बीती रात हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शहर के बिछिया थाना क्षेत्र अंतर्गत कोठी गांव में एक भतीजे ने अपने ही चाचा पर कुल्हाड़़ी से ताबड़़तोड़़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी भतीजा खून से सनी हुई कुल्हाड़़ी लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी जुटाई और आरोपी की तलाश शुरु कर दी।

Rewa news : पुस्तैनी जमीनी विवाद के चलते भतीजे ने चाचा की कुल्हाड़ी से कर दी हत्या

गाली गलौज करने से मना करने पर कुल्हाड़ी से हमला करके उतारा मौत के घाट

ग्राम कोठी निवासी हरिशंकर मिश्रा गुरुवार की रात तकरीबन 9 बजे अपने घर पर ही थे तभी उनका भतीजा क्षितिज मिश्रा वहां पहुंचा और उनके साथ गाली गलौज करने लगा। चाचा ने जब भतीजे को गाली गलौज करने से मना किया तो आरोपी ने पास में ही पड़ी कुल्हाड़ी उठाकर चाचा पर हमला बोल दिया और उसने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ कई वार किये जिससे चाचा गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना के दौरान शोर शराब सुनकर परिजन जब घर से बाहर आए तो आरोपी खून से सनी कुल्हाड़ी हाथ में लेकर खड़ा था जिसे वह अपने साथ ही लेकर फरार हो गया।

अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

घायल को परिजन आनन फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने फिलहाल शव को अस्पताल की मर्चुरी में रखवा दिया है और आरोपी की तलाश में अलग अलग ठिकानों में दबिश दे रही है।

चाचा भतीजे का चल रहा था जमीनी विवाद

आरोपी भतीजा व मृतक चाचा के बीच पुराना जमीनी विवाद था। दोनों परिवार के बीच पुस्तैनी जमीन के हिस्साबांट को लेकर रंजिश थी। माना जा रहा है कि आरोपी ने इसी रंजिश के चलते चाचा की हत्या जैसी घटना को अंजाम दिया है फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या का सही कारण स्पष्ट होगा जिसकी तलाश पुलिस द्वारा सरगर्मी के साथ की जा रही है।

Also Read- Rewa News : सुपर स्पेशलियटी हॉस्पिटल से एचआईव्ही टेस्ट किट गायब, जांच के लिए टीम गठित

Also Read- Rewa News : अयोध्या के महान संत बन लुटेरों ने महिला को रोका, बेटे की जान का खतरा बता महिला से लूट लिए आभूषण मोबाइल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *