Rewa News : होली पर रक्तरंजित हुआ हाईवे: डम्फर की जद में आए बाइक सवार दो लोग, एक की मौत, एक गंभीर

Rewa News

Rewa News : देशभर में आज जहां होली पर्व की धूम हैं तो वहीं एक हृदयविदारक घटना जिले के सोहागी क्षेत्र से सामने आ रही है। जहां बाइक सवार दो युवक डम्फर के नीचे आ गए हैं। जिससे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी की माने तो तेज रफ्तार डम्फर ने दो बाइक सवार युवकों को कुचल दिया। इस हादसे में जहां एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। तो वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। जबकि डम्फर चालक वाहन छोड़ मौके से फरार हो गया है। मौके पर पहुंचे मृतक के परिजन शव को सोनौरी रोड में रखकर चक्काजाम लगा दिया। चक्काजाम की जानकारी मिलते ही त्योंथर एसडीओपी समरजीत सिंह, थाना प्रभारी बीसी विश्वास, चाकघाट थाना प्रभारी अरविंद राठौर सहित दो दर्जन से ज्यादा की संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। इस दौरान पुलिस ने परिजनों को समझाइश देने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बन सकी। जिस पर राजस्व अधिकारियों को मौके पर बुलाया गया है।

12 बजे की है घटना

इस दुर्घटना मामले की जानकारी देते हुए सोहागी थाना इंचार्ज बीसी विश्वास ने बताया कि शिवाकांत आदिवासी व सत्तधर आदिवासी निवासी रायपुर बस्ती दोनों एक बाइक में सवार होकर चाकघाट की ओर जा रहे थे। जैसे ही यह डीह गांव के समीप पहुंचे तेज रफ्तार डम्फर ने इन्हें टक्कर मार दी। इस टक्कर से शिवकांत आदिवासी की मौके पर मौत हो गई है।
जबकि सत्तधर आदिवासी बुरी तरह से घायल है। जिसे इलाज के लिए रायपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया है। जबकि बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

इस दुर्घटना के बाद डम्फर चालक गाड़ी खड़ा करके मौके से फरार हो गया है। इस दुर्घटना की जानकारी जैसे ही मृतक परिजनों को लगी वह मौके पर पहुंचे। जहां लापरवाह डम्फर चालक के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाला। रिपोर्ट की माने तो ग्रामीणों द्वारा डम्फर में तोड़फोड़ भी की गई है। इसके बाद परिजन शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिए। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि परिजनों का कहना है कि जल्द ही आरोपी डम्फर चालक की गिरफ्तारी की जाए व उचित मुआवजा दिया जाए। हालांकि समझाइश का दौर जारी हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही जाम बहाल हो जाएगा।

Also Read- ट्रैक्टर को ट्राले ने मारी जोरदार टक्कर, 100 फीट तक घसीटा- MP News

Also Read- जेल में बंद पटवारी को सुविधा मुहैया कराने के नाम पर 3 हजार की रिश्वत लेते जेल प्रहारी ट्रेप-MP News

Leave a Reply

Your email address will not be published.